5 Dariya News

'बिग बॉस 16' : कट्टर प्रशंसकों ने अपने पसंदीदा प्रतियोगियों से गेम प्लान पर किए सवाल

5 Dariya News

मुंबई 02-Dec-2022

'बिग बॉस 16' के 'शुक्रवार का वार' एपिसोड की तीव्रता और बढ़ जाएगी। शो के कट्टर प्रशंसक आएंगे और अपने पसंदीदा प्रतियोगियों से उनके गेम प्लान और व्यवहार पर सवाल करेंगे। एक कार्य के माध्यम से घरवालों के वास्तविक व्यक्तित्व को प्रकट करने की परंपरा के साथ चलते हुए, 'बिग बॉस' ने 'मड टास्क' की घोषणा की, जिसमें बगीचे के क्षेत्र में एक टेलीविजन रखा जाता है, स्क्रीन पर एक प्रतियोगी का नाम और उसके खिलाफ एक बयान दिया जाता है।

इसके बाद कंटेस्टेंट को अंदाजा लगाना होता है कि किस हाउसमेट ने उनके बारे में ऐसा कहा है। इस खेल के माध्यम से कुछ कड़वी सच्चाइयों का पता चलता है और इस खेल के परिणामस्वरूप कुछ झगड़े होते हैं। इस टास्क का खामियाजा टीना, सौंदर्या और प्रियंका को भुगतना पड़ता है। टीना और सौंदर्या दोनों के लिए, यह पता चला कि अर्चना ने न केवल टीना के कुत्ते की मौत के बारे में बात की, बल्कि सौंदर्या के फिल्म उद्योग का हिस्सा बनने के बारे में भी बात की।

टीना और सौंदर्या ने अर्चना के चेहरे पर कीचड़ फेंका और उसके असभ्य और आहत करने वाले बयानों के बारे में बात की। जब प्रियंका की बारी आती है, तो पता चलता है कि अंकित ने सौंदर्या से कहा कि प्रियंका केवल खेल के बारे में बात करना चाहती है और ज्यादातर समय उसकी बात नहीं सुनती है।

इससे प्रियंका पर गहरा असर पड़ता है और वह अंकित पर चिल्लाना शुरू कर देती है और जब सौंदर्या बीच-बचाव करने की कोशिश करती है तो वह उस पर भी चिल्लाती है। प्रियंका अंकित पर उसे कभी न समझने का आरोप लगाती है और इससे दोनों के बीच भारी अनबन हो जाती है। और सलमान खान भी इसमें अपनी बात रखतें हैं।

इसके बाद मेजबान इस सप्ताह टीना से उसके व्यवहार के बारे में सवाल करते हैं। इस हफ्ते की शुरूआत में, टीना ने घरवालों के साथ अपने जन्मदिन का केक काटने से इनकार कर दिया था क्योंकि वह शिव और उसके गिरोह से उसका विश्वास तोड़ने और कप्तानी निमृत को देने से परेशान थी। सच्चाई का खुलासा यहीं खत्म नहीं होता है, क्योंकि सलमान खान ने कुछ 'हार्डकोर बिग बॉस प्रशंसकों' को मंच पर आमंत्रित किया है और वे शो के बारे में अपनी पसंद-नापसंद पर चर्चा करते हैं और प्रतियोगियों से कुछ कठिन सवाल पूछते हैं।