5 Dariya News

8 दिसंबर को गुजरात में होगा चमत्कार : भगवंत मान

इस बार गुजरात में नेता हारेंगे, जनता जीतेगी - मान

5 Dariya News

अहमदाबाद 01-Dec-2022

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा 8 दिसंबर को गुजरात में चमत्कार होगा। गुजरात में हर जगह परिवर्तन की लहर चल रही है और हर लहर आम आदमी पार्टी के पक्ष में है। मान ने कहा कि इस बार गुजरात की जनता भाजपा को सबक सिखाएगी और 27 साल के उसके किले को ध्वस्त कर देगी। इस चुनाव में नेता हारेंगे और जनता जीतेगी। 

भाजपा के बड़े-बड़े नेता इस बार बड़े अंतर से चुनाव हारेंगे।मान ने कहा कि गुजरात के लोगों को अब भाजपा की डबल इंजन वाली सरकार की नहीं, आम आदमी पार्टी की नई इंजन वाली सरकार चाहिए। भाजपा के दोनों इंजन अब पुराने हो चुके हैं। भाजपा के इंजन में भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी की गंदगी भर चुकी है।

वीरवार को मुख्यमंत्री भगवंत मान आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा एवं हरभजन सिंह ने अहमदाबाद में विभिन्न जगहों पर रोड शो कर आप उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया।मान ने कहा कि भाजपा वाले लोगों को पैसे का लोभ लालच दे रहे हैं, लेकिन इस बार उनके चक्कर लोग फंसने वाले नहीं है। इस बार लोग अपने बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए वोट करेंगे। 

मान ने पंजाब और दिल्ली की 'आप' सरकार का जिक्र किया और कहा कि हमने पंजाब और दिल्ली में आम लोगों के लिए बिजली मुफ्त की। बेहतर इलाज के लिए जगह-जगह मोहल्ला क्लीनिक खोले। पंजाब में हमने सरकार बनने के मात्र 6 महीने के भीतर 20,000 से ज्यादा नौजवानों को सरकारी नौकरी दी और करीब 10,000 कच्चे कर्मचारियों की नौकरी पक्की कर दी। वहीं दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार ने पिछले 7 साल में करीब 12 लाख लोगों को रोजगार दिए। गुजरात में भी आम आदमी पार्टी को एक मौका दें। हम यहां भी ये सब करके दिखाएंगे।

भाजपा आपको नुकसान पहुंचाएगी, हम फायदा - केजरीवाल

रोड शो के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा सरकार ने हमेशा आम जनता को चूना लगाया है। भाजपा की गलत नीतियों और भ्रष्टाचार के कारण ही आज महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है। यह चुनाव भाजपा को सबक सिखाने का चुनाव है। 

केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी को वोट देने से आपको बिजली, पानी शिक्षा और सेहत सुविधाएं मुफ्त मिलेगी। वहीं भाजपा को वोट देने से आपको बेरोजगारी और महंगाई मिलेगी। हमने दिल्ली और पंजाब में बिजली मुफ्त कर दी। गुजरात में भी सरकार बनने पर आम लोगों को 300 यूनिट प्रतिमा मुफ्त बिजली देंगे।