5 Dariya News

दक्षिण भारतीय सिनेमा को अब भारतीय सिनेमा के रूप में स्वीकार किया जा रहा है : किच्चा सुदीप

5 Dariya News

मुंबई 01-Dec-2022

निर्माताओं ने गुरुवार को किच्चा सुदीप और उपेंद्र अभिनीत 'कब्जा' के हिंदी टीजर का अनावरण किया। किच्चा सुदीप ने कहा, "प्रसिद्ध वितरक आनंद पंडित मोशन पिक्च र्स हमारी फिल्म 'कब्जा' को इस अद्भुत समय पर रिलीज कर रहे हैं, जब दक्षिण भारतीय सिनेमा को भारतीय सिनेमा के रूप में स्वीकार किया जा रहा है। 

यह फिल्म क्रू के कठिन प्रयासों के लिए एक पुरस्कार जैसा है।"कन्नड़ में बनी यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम जैसी कई भाषाओं में भी रिलीज होगी। बॉक्स ऑफिस पर बैक-टू-बैक सुपरहिट फिल्में देने के लिए मशहूर प्रोडक्शन हाउस आनंद पंडित मोशन पिक्च र्स अब 'कब्जा' की अखिल भारतीय रिलीज के साथ दक्षिण फिल्मों में कदम रखने के लिए तैयार है।

इस बारे में अपने विचार साझा करते हुए, निर्माता आनंद पंडित ने कहा, "हम साउथ फिल्मों में काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। हमारी ²ष्टि हमेशा दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने की रही है और कब्जा एक ऐसी एंटरटेनर है जिस पर हमें पूरा विश्वास है।" फिल्म के बारे में बोलते हुए, प्रमुख अभिनेता उपेंद्र ने कहा, "यह बहुत खुशी की बात है कि कब्जा, अंडरवल्र्ड में एक नया अध्याय है, जिसे बॉलीवुड के प्रसिद्ध आनंद पंडित मोशन पिक्च र्स द्वारा हिंदी में रिलीज किया जा रहा है। 

आपका सहयोग ऐसे ही बना रहे।" इस बारे में निर्देशक आर चंद्रू ने कहा, "मुझे यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि कब्जा को प्रसिद्ध बॉलीवुड स्टूडियो आनंद पंडित मोशन पिक्च र्स द्वारा हिंदी में रिलीज किया जाएगा। ऐसा लगता है कि हमारी प्रतिबद्धता और प्रयासों को स्वीकार किया जा रहा है।"

आर चंद्रू द्वारा निर्देशित, 'कब्जा' में उपेंद्र, किच्चा सुदीप, और '²श्यम 2' स्टार, श्रिया सरन जैसे सर्वोच्च प्रतिभाशाली और कुशल अभिनेताओं की एक महत्वपूर्ण भूमिका है। फिल्म का निर्माण आनंद पंडित, आर. चंद्रू और अलंकार पांडियन ने किया है और आर. चंद्रू द्वारा निर्देशित है।