5 Dariya News

पर्ल वी पुरी ने अपने आगामी गीत 'होरा नू' का ट्रेलर किया जारी

5 Dariya News

मुंबई 01-Dec-2022

अभिनेता और गायक पर्ल वी पुरी, जिन्हें 'नागिन 3', 'बेपनाह प्यार', 'ब्रह्मराक्षस' और कई अन्य में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है, ने अपने आगामी गीत 'होरा नू' का ट्रेलर जारी किया है, जिसे उन्होंने और सारा गुरपाल ने गाया है। इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए पर्ल ने अपने प्रशंसकों और संगीत प्रेमियों से इसकी सराहना करने का अनुरोध किया है।

उन्होंने इसे अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा, "मैं कहा इश्क है" आप सब दे नाल "वो भी बहुत सारा.. आज यह ट्रेलर आपका है, और 02.12.2022 को पूरा गाना आपका होगा। मुझे चाहिए आपका प्यार, समर्थन और आशीर्वाद।" पर्ल ने कहा, "'होरा नू' एक बहुत ही अनूठा गीत है, इसकी कहानी और कथानक बहुत दिलचस्प है, और जो बात इसे और खास बनाती है वह यह दूसरा गीत है जिसे मैंने गाया है जो बहुत सुंदर उभर कर आया है। 

इसके बोल से लेकर गीत तक फाइनल मेकिंग में कड़ी मेहनत की गई है। मैं दर्शकों के इसे देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं और मुझे उम्मीद है कि वे इसे पसंद करेंगे।"पर्ल ने हाल ही में 'यारियां 2' से बॉलीवुड में डेब्यू की घोषणा की है। गाने में पर्ल वी पुरी और सारा गुरपाल हैं, गाने के बोल असली गोल्ड ने लिखे हैं और संगीत मुजि़क एमी का है। 'होरा नू' प्लेटिनम के यूट्यूब चैनल पर 2 दिसंबर को रिलीज होगी।