5 Dariya News

सूचना एवं लोक संपर्क विभाग के टी.पी.ओ लखविन्दर अत्तरी को सेवानिवृत्ति पर विशेष रूप से किया गया सम्मानित

5 Dariya News

चंडीगढ़ 30-Nov-2022

सूचना एवं लोक संपर्क विभाग, पंजाब द्वारा टेलीप्रिंटर ऑपरेटर लखविन्दर अत्तरी को उनकी सेवानिवृत्ति के अवसर पर गरिमापूर्ण विदाई देते हुए सम्मानित किया गया। उन्होंने विभाग में तकरीबन 36 साल सेवाएँ निभाईं।पंजाब सिविल सचिवालय में आयोजित समारोह के दौरान विभाग के एडीशनल डायरैक्टर श्री ओपिन्दर सिंह लाम्बा, ज्वाइंट डायरैक्टर श्री रणदीप सिंह आहलूवालीया, पी.आर.ओ श्री नवदीप सिंह गिल ने संबोधित करते हुए लखविन्दर अत्तरी द्वारा निभाई गईं शानदार सेवाओं की सराहना की। 

उन्होंने कहा कि अत्तरी द्वारा की गई सख़्त मेहनत, समर्पण और लगन हमेशा उनके साथियों को पूरे जोश के साथ अपनी जि़म्मेदारी निभाने के लिए प्रेरित करेगी और उनके द्वारा निभाई गईं बेमिसाल सेवाओं को विभाग सदा याद रखेगा।वक्ताओं ने यह भी कहा कि सेवानिवृत्ति के बाद, वह अपनी सामाजिक जि़म्मेदारी को प्रभावशाली ढंग से निभाने के अलावा अपने परिवार के साथ और अधिक समय बिता सकेंगे। 

इस अवसर पर लखविन्दर अत्तरी को विभाग के अधिकारियों द्वारा यादगारी चिह्न देकर सम्मानित भी किया गया। इस अवसर पर लखविन्दर अत्तरी के पारिवारिक सदस्यों के अलावा ज्वांइट डायरैक्टर श्री हरजीत सिंह गरेवाल, डिप्टी डायरैक्टर श्री इशविन्दर सिंह गरेवाल, डिप्टी डायरैक्टर श्रीमति शिखा नेहरा, आई.पी.आर.ओज, ए.पी.आर.ओज और विभाग के अन्य अधिकारी मौजूद थे।