5 Dariya News

कृति सनोन-प्रभास के रिश्ते को लेकर वरुण धवन ने दी सफाई

5 Dariya News

मुंबई 30-Nov-2022

अभिनेत्री कृति सनोन ने आखिरकार अपने 'आदिपुरुष' के सह-कलाकार प्रभास के साथ 'डेटिंग' की अफवाहों पर खुलकर बात करते हुए इसे बिल्कुल निराधार कहा और इस खबर को लेकर अपने सह-कलाकार वरुण धवन की भी क्लास लगाई। यह सब सेलिब्रिटी डांस शो 'झलक दिखला जा' के सेट पर शुरू हुआ, जब वरुण ने फिल्म निर्माता करण जौहर से हिंदी फिल्म उद्योग की कुछ योग्य एकल महिलाओं के नामों के बारे में बात की।

अभिनेता वरुण ने सूची से कृति का नाम हटा दिया और जब करण जौहर ने पूछा कि क्यों, तो उन्होंने जवाब दिया, "कृति का नाम इसलिये नहीं था क्योंकि कृति का नाम किसी के दिल में है। एक आदमी है जो मुंबई में नहीं है, वो इस वक्त शूटिंग कर रहा है दीपिका के साथ।' इसके बाद दोनों के रिश्तें को लेकर चारों तरफ अफवाहें तेज हो गई तो कृति ने अफवाहों को बंद करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री ने लिखा, "यह न तो प्यार है, न ही पीआर, हमारा भेड़िया एक रियलिटी शो में कुछ ज्यादा ही जंगली हो गया है। और उसके मजेदार मजाक ने कुछ चीखने-चिल्लाने वाली अफवाहों को जन्म दिया।" कृति ने कहा, "इससे पहले कि कोई पोर्टल मेरी शादी की तारीख की घोषणा करे, मुझे अपना बुलबुला फोड़ने दीजिए। 

अफवाहें बिल्कुल निराधार हैं।" उन्होंने एक 'फर्जी समाचार' स्टिकर भी लगाया। कृति की इंस्टाग्राम स्टोरी को रीपोस्ट करते हुए वरुण ने भी सफाई दी। वरुण ने लिखा, "यूआई ने आपका मजा लिया, लेकिन यह सिर्फ मजेदार है और चैनल ने इसे मजेदार बनाने के लिए संपादित किया है, हमने इसे हास्य के रूप में लिया है, अपनी कल्पना को इतना जंगली न होने दें।"