5 Dariya News

झाड़ू मारकर सब झाड़ ले जाएगा दिल्ली का नमूना : योगी आदित्यनाथ

5 Dariya News

महीसागर/आणंद/वडोदरा 29-Nov-2022

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब कांग्रेस हर मुद्दे पर नाकाम है तो क्या आप उनके हाथ का साथ चाहेंगे, इस पर जनसभाओं से एक ही आवाज आई-नहीं। वहीं आम आदमी पार्टी पर भी सीएम ने तंज कसा, बोले-झाड़ू मारकर सब झाड़ ले जाएगा आप का नमूना, इससे सावधान रहिए तो लोगों ने भी हुंकार भरकर सीएम योगी को कमल खिलाने का आश्वासन दिया।

मंगलवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लूणावाड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी जिग्नेश भाई सेवक व बालासिनोर से मान सिंह चौहान के पक्ष में उतरे। सबसे पहले उन्होंने विद्वानों की धरती और छोटी काशी लूणावाड़ा को जयश्री राम किया। कहा कि पीएम मोदी की कर्मभूमि काशी यूपी से देश की छोटी काशी के रूप में विख्यात लूणावाड़ा में आपको अभिनंदन करता हूं। 

सीएम योगी के इस वाक्य ने स्थानीय लोगों को उनसे जोड़ा। कहा कि दिल्ली से आए नमूने से सावधान रहिए। वह झाडू़ के नाम पर सब झाड़ कर ले जाएगा। कांग्रेस की राष्ट्रभक्ति पर सवाल उठाते हुए बताया कि भारत जोड़ो यात्रा में राष्ट्रगान के मंच पर फिल्मी गीत चलता है। कांग्रेस देश की सुरक्षा में सेंध लगाती है। 

यह सैनिकों, शहीदों का अपमान करने वाली पार्टी है। कांग्रेस देश की समृद्धि पर बैरियर लगाती है, जबकि भाजपा सुरक्षा, समृद्धि, विकास, लोककल्याण की गारंटी है। सीएम ने कहा कि अयोध्या को सुंदरतम रूप में सजाने-संवारने का कार्य हो रहा है। अब यूपी में दंगे नहीं होते। पहले रोज दंगे होते थे। बुलडोजर अब सिर्फ सड़क का ही निर्माण नहीं करता, माफिया की छाती को रौंदकर उनकी संपत्तियों को जब्त कर गरीबों के लिए आवास व बालिकाओं के लिए ट्रेनिंग सेंटर भी बनाता है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी गोविंद भाई परमार के लिए रैली की। सीएम ने वार करते हुए कहा कि कांग्रेस व आम आदमी पार्टी सुरक्षा के लिए खतरा हैं। यूपी में कांग्रेस के पास दो विधायक हैं और आप के शून्य। आजादी के समय बापू ने कांग्रेस के विसर्जन की बात कही थी। अब उसे पूरा करने का समय आ गया है। 

भाजपा आ रही है इसमें कोई संदेह नहीं है, यदि होता तो दिल्ली से भाई-बहन की जोड़ी नमाज की तर्ज पर यहां पूजा करने मंदिर-मंदिर भटक रहे होते, इसलिए यह जोड़ी नहीं दिख रही। भाजपा के लिए सेवा ही संगठन है।