5 Dariya News

'जोरम' के फर्स्ट लुक में मनोज बाजपेयी लग रहे हैं काफी इंटेंस

5 Dariya News

मुंबई 29-Nov-2022

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी और लेखक-निर्देशक देवाशीष मखीजा के बीच सहयोग हमेशा एक ट्रीट होता है, चाहे वह शॉर्ट फिल्म 'तांडव' हो या डार्क ड्रामा 'भोंसले'। मखीजा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'जोरम' के लिए दोनों एक बार फिर साथ आ गए हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक में मनोज के किरदार को भरी आंखों के साथ दिखाया गया है क्योंकि वह एक बच्चे को गोद में लिए हुए है। 

फिल्म को हाल ही में भारत के फिल्म बाजार की सिफारिश (एफबीआर) स्ट्रैंड में चुना गया था। फिल्म के बारे में बात करते हुए, मनोज बाजपेयी ने साझा किया, "'जोरम' एक बहुत ही अनूठी अवधारणा के साथ आता है। हमने बहुत कठिन स्थानों पर शूटिंग की है और यह स्टूडियो और प्रोडक्शन की टीम द्वारा किए गए अथक प्रयासों के बिना संभव नहीं होता! 

इस पर काम करना वाकई सौभाग्य की बात थी, अब जब हमारी फिल्म ने फिल्म बाजार को पसंद कर लिया है, तो मैं काफी स्तब्ध हूं।"देवाशीष मखीजा ने आगे साझा किया, "'जोरम' मनोज बाजपेयी के साथ मेरा तीसरा सहयोग है। हमारी पिछली राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'भोंसले' - ने भी फिल्म बाजार में इसके सह-निर्माण बाजार में अपनी यात्रा शुरू की। 

और फिर ओवर तक की यात्रा की। 2020 में ओटीटी पर स्लीपर हिट बनने से पहले, 40 त्यौहार, और एपीएसए (एशिया पैसिफिक स्क्रीन अवार्ड) जीता।'जोरम' का निर्माण जी स्टूडियोज ने किया है। कलाकारों और चालक दल ने हाल ही में फिल्म की समाप्ति का जश्न मनाया और निर्माताओं ने अभी तक फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है।