5 Dariya News

सड़क हादसे में कार नहर में पलटी, 1 की मौत, 3 घायल

5 Dariya News

ग्रेटर नोएडा 29-Nov-2022

ग्रेटर नोएडा में एक कार का एक्सीडेंट हो गया। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। भीषण सड़क हादसा दादरी थाना इलाके में हुआ है। पुलिस ने कार में फंसे परिवार को कड़ी मशक्कत के बाद निकाला और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

दरअसल, दादरी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कोट गांव के पास एक ब्रेजा कार अनबैलेंस होकर गड्ढे में जा गिरी और पूरा परिवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर सभी को कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी से बाहर निकाला। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह 10:00 बजे प्रदीप पुत्र भूप सिंह, अपनी पत्नी व पुत्री के साथ पचौता मंदिर से प्रसाद चढ़ाकर वापस आ रहे थे। 

प्रदीप ने बताया की पचौता में उनके पिता जी को अटैक आया था, जिससे इलाज के लिए जल्दी-जल्दी में नोएडा जा रहे थे। पेरिफेरल के पास आकर गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी जिससे प्रदीप की पत्नी व पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रदीप की पत्नी को अशोक हॉस्पिटल दादरी में भर्ती कराया गया है। जिनकी स्थिति सामान्य है। जबकि पिता भूप सिंह को परिजन गाजियाबाद हॉस्पिटल ले गए थे। जहां उनकी मौत हो गई।