5 Dariya News

पीकेएल : प्रदीप नरवाल के शानदार प्रदर्शन से यूपी योद्धाओं को मिली रोमांचक जीत

5 Dariya News

हैदराबाद 28-Nov-2022

यूपी योद्धा सोमवार को यहां गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में बंगाल वारियर्स को 33-32 से हराकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने की मजबूत स्थिति में आ गए। यूपी की टीम फिलहाल 18 मैचों में 60 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। योद्धाओं ने मैच के अधिकांश भाग के लिए एक आरामदायक बढ़त बनाए रखी, लेकिन योद्धाओं ने मैच के अंतिम कुछ मिनटों में संघर्ष किया और अंत में जीत लगभग हाथ से निकल गई थी। 

हालांकि, प्रदीप नरवाल ने सुनिश्चित किया कि उनकी टीम आखिरी तक विजयी हो। प्रदीप नरवाल ने यूपी के रूप में कुछ स्पर्श बिंदु उठाए। योद्धा ने पांचवें मिनट में 5-3 से बढ़त बना ली। हालांकि, वॉरियर्स ने सुपर टैकल किया और स्कोर को 5-5 से बराबर कर दिया। थोड़ी देर बाद, आशीष सांगवान ने रोहित तोमर का सामना किया। 

वारियर्स ने 9वें मिनट में 7-6 से बढ़त बना ली थी। हालांकि, विनोद कुमार एक रेड से चूक गए, जिससे योद्धाओं ने स्कोर 8-8 से बराबर कर लिया। योद्धाओं ने बेहतर प्रदर्शन करना जारी रखा और 15वें मिनट में 13-10 पर ऑल आउट कर दिया। योद्धाओं के आगे बढ़ने के साथ नरवाल ने टच पॉइंट लेना जारी रखा। 

स्टार रेडर ने एक मल्टी-पॉइंट रेड किया और अपनी टीम को हाफ-टाइम के स्ट्रोक पर 19-11 तक पहुंचाने में मदद की। योद्धाओं ने दूसरे हाफ के शुरुआती मिनट में ऑल आउट कर दिया और 22-11 से बड़ी बढ़त बना ली। यूपी की ओर से मनिंदर सिंह ने 23वें मिनट में 24-13 से मैच पर अपना दबदबा कायम रखा। योद्धाओं ने 27वें मिनट में 26-16 से बढ़त बना ली।

मनिंदर सिंह के लिए योद्धाओं के डिफेंस को तोड़ना मुश्किल था क्योंकि यूपी की ओर से वॉरियर्स को मैट पर सिर्फ तीन सदस्यों तक सीमित कर दिया गया था। हालांकि, योद्धाओं ने नरवाल का सामना किया और आगे बढ़ने में सफल रहे। मनिंदर ने 35वें मिनट में शानदार रेड की, लेकिन वॉरियर्स 22-32 पर बहुत पीछे रह गई। 

हालांकि, वॉरियर्स ने उम्मीद नहीं खोई। मनिंदर ने सुपर रेड की और उनकी टीम को 39वें मिनट में ऑल आउट करने में मदद की और 29-32 पर केवल तीन अंक पीछे रह गए। हालांकि, नरवाल ने सुनिश्चित किया कि पकड़े जाने से पहले उन्होंने एक बोनस अंक हासिल किया और यह सुनिश्चित किया कि उनकी टीम मैच के अंतिम सेकंड में 33-31 पर आगे रहे। 

मनिंदर ने एक और रेड मारा, जिससे अंतिम रेड से पहले योद्धा 32-33 पर सिर्फ एक अंक पीछे रह गए। लेकिन, तोमर ने सावधानी से कदम रखा और सुनिश्चित किया कि योद्धा मैच के अंत में विजेता के रूप में उभरे।