5 Dariya News

फीफा विश्व कप: कैमरून और सर्बिया के बीच रोमांचक मुकाबला 3-3 से रहा ड्रॉ

5 Dariya News

दोहा 28-Nov-2022

कैमरून ने सोमवार को यहां अल जनौब स्टेडियम में फीफा विश्व कप ग्रुप जी के रोमांचक मुकाबले में सर्बिया के साथ 3-3 से ड्रॉ करने के लिए दो गोल दागकर बेहतरीन वापसी की। ड्रा के साथ, यकीनन कतर में विश्व कप का अब तक का सबसे रोमांचक मैच रहा, जहां कैमरून ने विश्व कप के अंतिम 16 चरण में पहुंचने की उनकी उम्मीदों को जीवित रखा।

कैमरून के लिए 29वें मिनट में जेन चार्ल्स ने गोल किया। इसके बाद, ब्रेक से ठीक पहले स्त्रहिंजा पैवलोविच, सेरगेज मिलिनकोविच ने जल्द दो गोल दागे, चोट के रुकने के समय में, सर्बिया ने पहले हाफ तक 2-1 की बढ़त ले ली थी। इसके बाद मित्रोविक ने 53वें मिनट में तीसरा करके सर्बिया को 3-1 की बढ़त के साथ जीत की ओर अग्रसर कर दिया।

लेकिन कैमरून भी पीछे हटने वाला नहीं था और उन्होंने दूसरे हाफ में शानदार वापसी की। टीम ने दो बार गोल करते हुए वापसी की। स्थानापन्न विनसेंट अबोबकर ने गोल किया, जिसे शुरू में तब तक ऑफसाइड करार दिया गया था, जब तक कि वीएआर ने 63वें मिनट में कैमरून के लिए गोल करने के लिए हस्तक्षेप नहीं किया।

दो मिनट बाद, अबूबकर की सहायता से एरिक मैक्सिम ने शानदार गोल कर दिया। इसे स्कोर 3-3 से बराबर हो गया। यह सब शुक्रवार के मैचों महत्वपूर्ण हो गया है। जहां दोनों टीमों को अपने अगले मैच में जीत की आवश्यकता होगी। कैमरून अगले मैच में ब्राजील और सर्बिया का सामना स्विट्जरलैंड होगा।

लेकिन सभी की निगाहें स्विट्जरलैंड-ब्राजील के मुकाबले पर होंगी, जो विजेता होगा, वह अगले चरण के लिए क्वालीफाई करेगा, जिसने क्रमश: कैमरून और सर्बिया के खिलाफ अपने पहले दौर के मैच जीते हैं।