5 Dariya News

'बिगबॉस16': अर्चना गौतम का कहना है कि सौंदर्या शर्मा और गौतम विग का रिश्ता झूठा था

5 Dariya News

मुंबई 27-Nov-2022

'बिग बॉस 16' की प्रतियोगी अर्चना गौतम ने सौंदर्या शर्मा के बारे में शिकायत करते हुए कहा कि गौतम विग के लिए उनका प्यार नकली है। शो में देखा गया है कि अर्चना और सौंदर्या दोनों की दोस्ती काफी सही है, लेकिन आने वाले एपिसोड में, अर्चना के साथ उनका समीकरण बदलता दिख रहा है।

प्रियंका चौधरी के साथ बैठकर उन्होंने उनसे कहा, "वह गौतम के साथ कभी प्यार नहीं करती थी। यह सब नकली है, यहां तक कि जब वह शो में थे, तब भी उनके बीच कुछ भी वास्तविक नहीं था और उनके शो छोड़ने के बाद, यह सब मेलोड्रामा था और कुछ भी नहीं। वह सिर्फ एक रोटी खाकर दिखा रही है कि वह दर्द में है और सभी को बता रही है कि कोई भी उसे याद नहीं कर रहा है और न ही कोई उसके साथ है। 

उसकी भावनाएं और उसे याद करने का दर्द सब सिर्फ ढोंग है।"पिछले एपिसोड में अर्चना ने बिग बॉस द्वारा निर्धारित नियमों का पालन करने से इनकार किया था। बिग बॉस ने बाकी कंटेस्टेंट से उन पर लगातार ठंडे पानी के छींटे मारने को कहा, जबकि अन्य लोगों ने सजा ले ली, अर्चना ने ऐसा करने से इनकार कर दिया।

इस पर निमृत कौर अहलूवालिया अर्चना से कहती हैं कि, "आप वीआईपी नहीं हैं और आपको नियमों का पालन करना चाहिए।"'बिग बॉस 16' कलर्स पर प्रसारित होता है।