5 Dariya News

'बिग बॉस 16': सलमान खान ने झड़प के बाद साजिद खान व अर्चना गौतम को लगाई फटकार

5 Dariya News

मुंबई 26-Nov-2022

सुपरस्टार सलमान खान ने एक झड़प के बाद साजिद खान व अर्चना गौतम को फटकार लगाते नजर आएंगे। सलमान दोनों को घर में होने वाली हर चीज के लिए डांटते नजर आएंगे और खुलासा करेंगे कि दोनों अपनी ओर से गलत हैं। चैनल द्वारा साझा किए गए एक प्रोमो में सलमान ने कहा, "साजिद ने कहा हकले जाने वाले लोगों को लगता है कि शो उनका बाप चला रहा है, आपने अर्चना को इतनी बार बोला कि बाहर जाकर भीख मांग के आई है, ये आप अर्चना को सुना रहे हैं या हमको सुना रहे हैं?"

इसके बाद सलमान अर्चना पर भड़कते हैं।"अर्चना कहती है साजिद ने चमचों की टोली कदत की है, अर्चना गंदी नाली की औरत और वगेरा वगेरा अगर इतना ही नॉर्मल है तो क्या आपने अपने भाई बहनों के साथ, मां बाप के साथ इस्तेमाल किया है?"वह फिर दोनों प्रतियोगियों को खड़े होने और इस मुद्दे को संबोधित करने के लिए कहते हैं, साजिद ने कहा, 'शुरूआत से, मैं उसके साथ एक छोटी बहन की तरह व्यवहार कर रहा हूं, उकसाने की भी एक सीमा होती है, हमें चेले, चमचा, राजाजी और सभी कहते हैं।

अर्चना गाली के लिए माफी मांगती है लेकिन साजिद इसे नजरअंदाज कर देता है। अर्चना कहती हैं कि अगर वह यह सब नहीं कह सकती हैं और बाहर से कुछ नहीं जोड़ सकती हैं तो कृपया सूची दें कि वह किस बारे में बात कर सकती हैं।