5 Dariya News

'बैलेरिना' में एना डी अरमास के साथ नजर आएंगी अंजेलिका हस्टन

5 Dariya News

लॉस एंजेलिस 22-Nov-2022

मशहूर एक्ट्रेस एंजेलिका हस्टन 'बैलेरिना' में एना डी अरामास के साथ नजर आएंगी, जो 'जॉन विक' की पृष्ठभूमि पर आधारित है। वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, हस्टन रुस्का रोमा के निदेशक के रूप में अपनी भूमिका को दोहरा रही हैं, जिसकी शुरूआत उन्होंने 2019 के 'जॉन विक: चैप्टर 3- पैराबेलम' में की थी।

निर्माता एरिका ली ने कहा, बैलेरिना का विचार जॉन विक 3 में अंजेलिका के साथ ²श्यों के आसपास बना था। एंजेलिका हस्टन एक आइकन हैं और हॉलीवुड की रॉयल्टी से कम नहीं हैं। 'बैलेरिना' में एना डी अरामास युवा महिला हत्यारे के रूप में दिखाई देती है, जो अपने परिवार को मारने वालों से बदला लेना चाहती है। 

फिल्म का निर्देशन लेन वाइजमैन कर रहे हैं, जिसे शे हैटन ने लिखा है। निमार्ताओं में बेसिल इवानिक, एरिका ली और चाड स्टेल्स्की शामिल हैं। लायंसगेट के लिए ब्रैडी फुजिकावा और चेल्सी कुजावा प्रोजेक्ट को देख रहे हैं। 'बैलेरिना' के बड़े पर्दे पर उतरने से पहले, रीव्स 'जॉन विक: चैप्टर 4' में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, जो 24 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

एक्शन से भरपूर फिल्म के पहले तीन पार्ट्स व्यावसायिक रूप से सफल रहे, जिसने दुनिया भर में संयुक्त रूप से 587 मिलियन की कमाई की है। हस्टन, जिन्होंने 'द ग्रिफ्टर्स' और 'एनीमीज, ए लव स्टोरी' के लिए ऑस्कर नोमिनेशन्स हासिल की, ने हाल ही में वेस एंडरसन की 'द फ्रेंच डिस्पैच' के लिए अपनी आवाज दी और 2020 की फिल्म 'वेटिंग फॉर अन्या' में दिखाई दीं।