5 Dariya News

कतर विश्व कप: क्रिस्टियानो रोनाल्डो बोले, मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ मेरी समस्याओं का पुर्तगाल पर नहीं पड़ेगा कोई असर

5 Dariya News

दोहा (कतर) 21-Nov-2022

एक विस्फोटक साक्षात्कार में अपने क्लब और मैनेजर की आलोचना करते हुए क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सोमवार को मीडिया के सामने कहा कि वह पुर्तगाली टीम के लिए कोई समस्या नहीं है और गुरुवार को घाना के खिलाफ अपने विश्व कप अभियान की शुरूआत मैच के लिए तैयारी कर रहे हैं। 

रोनाल्डो पिछले कुछ हफ्तों में एक टीवी साक्षात्कार के बाद गलत कारणों से सुर्खियों में रहे हैं, जिसमें उन्होंने मैनचेस्टर यूनाइटेड पर उन्हें धोखा देने और उन्हें क्लब से बाहर करने की कोशिश करने का आरोप लगाया, जबकि यह भी कहा कि उनके पास कोच एरिक टेग हैग के लिए कोई सम्मान नहीं है। 

इस साक्षात्कार के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड ने उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने पर विचार किया है, अभी भी यह मामला समाप्त नहीं हुआ है, लेकिन कतर में पुर्तगाली प्रशिक्षण शिविर में एक संवाददाता सम्मेलन में बोलते हुए, स्ट्राइकर ने कहा कि उनकी राष्ट्रीय के साथ कोई समस्या नहीं हैं। 

उन्होंने कहा, मेरे जीवन में, सबसे अच्छा समय हमेशा मेरा होता है। मुझे यह सोचने की जरूरत नहीं है कि दूसरे क्या सोचते हैं। मैं जब चाहता हूं तब बोलता हूं। खिलाड़ी मुझे कई सालों से अच्छी तरह से जानते हैं कि मैं किस प्रकार का व्यक्ति हूं।"रोनाल्डो ने जोर देकर कहा कि पुर्तगाल में खिलाड़ियों का एक महत्वाकांक्षी समूह है, जो फीफा विश्व कप जीतने पर ध्यान केंद्रित कर रहे है। 

उन्होंने कहा, मुझे यकीन है कि साक्षात्कार चेंजिंग रूम की एकाग्रता और ध्यान को हिला नहीं पाएगा। मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं, मैं ठीक हो गया हूं और मैं अच्छी तरह से प्रशिक्षण ले रहा हूं और विश्व कप को सर्वोत्तम तरीके से शुरू करने के लिए तैयार हूं।

स्ट्राइकर ने मैनचेस्टर यूनाइटेड टीम के साथी ब्रूनो फर्नांडीस के साथ खराब संबंधों की किसी भी बात को खारिज कर दिया।"रोनाल्डो ने आगे कहा, मुझे लगता है कि पुर्तगाल की इस टीम में अद्भुत क्षमता है। हम निश्चित रूप से जीत सकते हैं, लेकिन हमें अगले मैच पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है।"