5 Dariya News

हेजलवुड ने कप्तान के रूप में अच्छा काम किया: सीन एबॉट

5 Dariya News

मेलबर्न 21-Nov-2022

ऑस्ट्रेलिया के तेज-तर्रार ऑलराउंडर सीन एबॉट ने कहा कि शनिवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में मेजबान टीम ने इंग्लैंड को 72 रनों से हरा दिया था। इस मैच में कप्तानी कर रहे अनुभवी जोश हेजलवुड ने कप्तान के रूप में शानदार काम किया, जिससे वह हैरान नहीं थे। 

इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला के दूसरे मैच के लिए नए वनडे कप्तान पैट कमिंस को आराम दिए जाने के बाद हेजलवुड ऑस्ट्रेलिया के 28वें वनडे कप्तान बन गए। हेजलवुड वनडे में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी करने वाले चौथे गेंदबाज भी बने। जेम्स विंस और सैम बिलिंग्स के साथ 122 रनों की साझेदारी के साथ इंग्लैंड का पीछा करते हुए, हेजलवुड खुद गेंदबाजी करने आए और 28वें ओवर में उन्होंने विकेट लेकर मेहमान टीम को 208 रनों पर ऑलआउट कर दिया। 

एबॉट ने सेन रेडियो के 1170 ब्रेकफास्ट शो में कहा, "एक बार जब मुझे पता चला कि मैं नहीं खेल रहा था, तो मैं उन्हें हौंसला दे रहा था, क्योंकि वह बहुत नर्वस थे। उनका दिन बहुत अच्छा था और मुझे लगता है कि उन्होंने कप्तानी का काम बहुत अच्छे से निभाया। एबॉट ने सेन रेडियो के 1170 ब्रेकफास्ट शो में कहा, "जोश के पास बहुत क्रिकेट का अनुभव है, इसलिए मुझे आश्चर्य नहीं है कि उन्होंने कप्तान के रूप में इतना अच्छा काम किया।"

न्यू साउथ वेल्स के लिए घरेलू क्रिकेट में कई मौकों पर हेजलवुड के साथ खेलने वाले एबॉट ने खुलासा किया कि ऑस्ट्रेलिया वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए वनडे क्रिकेट में नेतृत्व के लिए एक सहयोगी दृष्टिकोण अपना रहा है।