5 Dariya News

बल्लेबाज स्टीव सिमथ के प्रदर्शन से चकित साइमन ओ'डॉनेल

5 Dariya News

मेलबर्न 21-Nov-2022

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी साइमन ओ'डोनेल 2019 में एशेज श्रृंखला के बाद से निराशाजनक प्रदर्शन के बाद अपनी तकनीक में आए बदलाव से आश्चर्यचकित हैं। केप टाउन में 2018 'सैंडपेपर-गेट' कांड के बाद स्मिथ की 2019 में निलंबन से वापसी महत्वपूर्ण थी क्योंकि उन्होंने इंग्लैंड में तीन शतक के साथ 111 की औसत से 774 रन बनाए। 

लेकिन तब से, पूर्व कप्तान ने संघर्ष किया है। सेन डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के अनुसार, "स्मिथ ने 2019 एशेज के बाद से अपनी 31 टेस्ट पारियों में 38 की औसत से सिर्फ दो शतक बनाए और ओ'डॉनेल ने इसके लिए प्रतिद्वंद्वी गेंदबाजों और कप्तानों को अपने लेग-साइड गेम में कमजोरी को उजागर करने के लिए जिम्मेदार ठहराया।"

स्मिथ ने एडिलेड में इंग्लैंड के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में नाबाद 80 रन की मैच विनिंग पारी खेली इसके बाद दूसरे मैच में 94 रन की मैच जिताऊ पारी खेली, जिससे ऑस्ट्रेलिया ने श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली। उनका तीसरा वनडे मंगलवार को एमसीजी में खेला जाएगा। ओ'डॉनेल ने कहा कि स्मिथ खामियों को दूर करने और परिष्कृत होकर वापस आने के लिए ड्राइंग बोर्ड पर वापस गए हैं। स्मिथ और ऑस्ट्रेलिया का लक्ष्य मंगलवार को एमसीजी में वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप करना होगा।