5 Dariya News

'बार्बी' में रयान के लुक को लेकर ग्रेटा गेरविग ने किया खुलासा

5 Dariya News

लॉस एंजिलिस 21-Nov-2022

जब 'बार्बी' फिल्म के पहले लुक में रयान गोसलिंग के सिक्स-पैक, ऑरेंज स्प्रे-टैन और प्लैटिनम मॉप-टॉप को दिखाया गया, तो केन के रूप में उनके लुक के लिए इंटरनेट पर शोच मच गया। इसको लेकर निर्देशक ग्रेटा गेरविग ने खुलासा किया कि लुक को लेकर प्रशंसक अभिनेता रयान गोसलिंग के लिए इंतजार कर सकते हैं।

गेरविग ने शनिवार शाम अकादमी के गवर्नर्स अवार्डस के लिए रेड कार्पेट पर वैराइटी के मार्क मल्किन को गोस्लिंग की पोशाक के साथ जनता के आकर्षण के बारे में बताया, "ऐसा मैंने महसूस किया और मार्गोट ने भी और मैं रोमांचित हूं कि हर कोई उस भावना को साझा करता है।"

गोस्लिंग और सह-कलाकार मार्गोट रोबी की पोशाक में प्रोडक्शन की कुछ छवियां, पहली नजर जारी होने के कुछ ही समय बाद सोशल मीडिया पर लीक हो गईं, जिसमें नियॉन, टाई-डाई स्पैन्डेक्स में पहने अभिनेताओं की विशेषता थी। फिर भी, जेरविग ने कहा कि प्रशंसक फिल्म में केन द्वारा पहनी जाने वाली सभी पोशाकों को देखने के करीब भी नहीं हैं।

गेरविग ने इस सवाल का जवाब दिया कि गोस्लिंग के लिए कितने अलग-अलग केन लुक बनाए गए थे, "मैं वास्तव में, नहीं कह सकती, लेकिन यह बहुत कुछ है, यह बहुत है, यह बहुत है।"आगामी रिलीज में पहली लाइव-एक्शन फिल्म 'बार्बी' फीचर है। यह पूछे जाने पर कि क्या परियोजना एक श्रृंखला की शुरूआत होगी, गेरविग ने कहा, "मुझे नहीं पता। 

मेरा मतलब है, यह निश्चित रूप से रोमांचक होगा अगर यह होता है।"गेरविग, जो 2019 की 'लिटिल वुमन' और 2017 की 'लेडी बर्ड' के लेखन और निर्देशन के लिए जानी जाती हैं, 'बार्बी' का निर्देशन कर रही हैं और अपने साथी और अक्सर सहयोगी नूह बंबाच के साथ सह-लेखन भी। कॉमेडी में हास्य अभिनेताओं की एक स्टार-स्टड की भूमिका होगी जिसमें विल फेरेल, केट मैककिनोन, माइकल सेरा और इस्सा राए शामिल हैं। 'बार्बी' 21 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।