5 Dariya News

फीफा विश्व कप: ब्राजील के खिलाड़ी मारक्विनहोस बोले, नेमार जूनियर शानदार फॉर्म में

5 Dariya News

इटली 18-Nov-2022

ब्राजील के स्टार खिलाड़ी नेमार जूनियर शानदार फॉर्म में हैं, क्योंकि वह कतर में छठे फीफा विश्व कप खिताब के लिए ब्राजील का नेतृत्व करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इस बारे में फारवर्ड के पेरिस सेंट-जर्मेन टीम के साथी मारक्विनहोस ने गुरुवार को जानकारी दी। 

ग्रुप जी में स्विट्जरलैंड और कैमरून का सामना करने से पहले ब्राजील 24 नवंबर को सर्बिया के खिलाफ टूर्नामेंट की शुरूआत करेगा। मारक्विनहोस ने कहा, "वह ध्यान और दबाव दोनों में ही बखूबी माहिर है, यह हमेशा से ऐसा ही रहा है क्योंकि वह (2010 में) राष्ट्रीय टीम में आए थे।"

उन्होंने कहा, "वह जानते हैं कि इससे कैसे निपटना है। हम सभी करते हैं। हम विश्व कप में खेलने के महत्व और दबाव को जानते हैं। इससे हमें प्रेरित करना होगा और हमें सर्वोत्तम संभव परिणाम प्राप्त करने के लिए बेहतर होना होगा।"नेमार पीएसजी के लिए प्रभावशाली फॉर्म में हैं, उन्होंने इस सीजन में फ्रेंच क्लब के लिए 15 गोल किए और 19 मैचों में 12 सहायता प्रदान की।30 वर्षीय खिलाड़ी ने अपने देश के लिए 121 पारियों में 75 बार गोल किया है और इस टूर्नामेंट में पेले के 77 गोल के सर्वकालिक ब्राजील के रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए तैयार हैं।