5 Dariya News

कार्तिक आर्यन 53वें आईएफएफआई के उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति देंगे

5 Dariya News

मुंबई 18-Nov-2022

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन, जिन्होंने बॉक्स-ऑफिस पर काफी सफल प्रदर्शन किया है, जल्द ही गोवा में 20 नवंबर को होने वाले भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के 53वें संस्करण में समापन समारोह में प्रस्तुति देने के लिए तैयार हैं। यह उत्सव, जो 20 नवंबर को शुरू होगा और 28 नवंबर तक चलेगा, उद्घाटन समारोह के एक हिस्से के रूप में अभिनेता अपनी फिल्मों के कुछ हिट नंबरों पर ठुमके लगाएंगे। 

कार्तिक ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'फ्रेडी' के टीजर से दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। हाल ही में, 'फ्रेडी' का गाना 'काला जादू' रिलीज किया गया, जिसे दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। वह अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' के टाइटल ट्रैक के साथ अपने अभिनय के लिए गाने पर परफॉर्म करेंगे। 

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'फ्रेडी' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसके दिलचस्प टीजर के बाद, सुपरस्टार ने 'फ्रेडी' से हाल ही में रिलीज हुए गीत 'काला जादू' पर पूरे देश को थिरकने पर मजबूर कर दिया और अब वह आईएफएफआई 2022 के मंच पर अपने नृत्य का जादू लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। काम के मोर्चे पर, 'फ्रेडी' 2 दिसंबर को डिज्नीप्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है, कार्तिक 'शहजादा', 'कैप्टन इंडिया', 'सत्यप्रेम की कथा' और कबीर खान की अगली फिल्म में भी दिखाई देंगे।