5 Dariya News

गाना 'गल बन जाए' उनके लिए है जिनकी अधूरी प्रेम कहानियां हैं : एम्मी विर्क

5 Dariya News

मुंबई 18-Nov-2022

अपने चार्टबस्टर गाने 'किस्मत' के लिए मशहूर पंजाबी स्टार एम्मी विर्क ने 'गल बन जाए' नाम से एक और गाना रिलीज किया है। ऐमी द्वारा गाए गए इस ट्रैक में वह मुख्य भूमिका में हैं, जो दिल टूटने के दौर से गुजर रहे हैं। यह बेवफाई की वजह से काफी दु:खी है। इसमें गीत के साथ एक गाने की लय है जो इसके विश्वासघात और दिल टूटने के मूड को मजबूत करता है। 

गाने के बारे में बात करते हुए, एमी, जो वीडियो में एक पीड़ित प्रेमी के रूप में अभिनय कर रहे हैं, ने कहा, "'गल बन जाए' उन लोगों के लिए एक गीत है जिनकी अधूरी प्रेम कहानी है। रोमांटिक ट्रैक का अधिकांश लोगों के साथ एक निश्चित संबंध है, संगीत और गीत सबसे वहीं चोट करता है जो सबसे कमजोर जगह हो।"

उन्होंने गाने पर काम करने के अपने अनुभव को साझा किया और इस तरह के एक अद्भुत गीत को पेश करने के लिए टीम के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, "गाने की रिकॉडिर्ंग और शूटिंग का मेरा अनुभव बहुत अच्छा था। हमें शूटिंग में बहुत मजा आया। मैं पूरी टीम को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।"गाने के म्यूजिक वीडियो का निर्देशन अमनिंदर सिंह ने किया है। यह वर्तमान में यूट्बयू पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।