5 Dariya News

असम में अलग-अलग सड़क हादसों में सात लोगों की मौत, छह घायल

5 Dariya News

गुवाहाटी 17-Nov-2022

असम के चार जिलों में गुरुवार को हुए सड़क हादसों में कम से कम सात लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। नलबाड़ी जिले के बानेकुची इलाके में सुबह तड़के एक वाहन के पुल की रेलिंग से टकरा जाने से चार लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। 

पुलिस के मुताबिक, वाहन बारपेटा जिले के हाउली इलाके से गुवाहाटी की ओर जा रहा था। यात्री गुवाहाटी के एक निजी अस्पताल में कर्मचारी थे। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि राजमार्ग पर घने कोहरे के कारण हादसा होने की संभावना, साथ ही वाहन तय सीमा से अधिक गति से चल रहा था। 

हादसे में चालक व तीन अन्य की मौत हो गई। चार घायलों में एक यात्री की हालत गंभीर है और उसे गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक अन्य दुर्घटना में नलबाड़ी के घोगरापार इलाके में भी तीन लोगों को ले जा रहा एक वाहन पुल की रेलिंग से टकरा गया, जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए, पुलिस अधिकारी ने इस हादसे की जानकारी दी। 

इस बीच, लखीमपुर जिले के नौबोइचा क्षेत्र में एक वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गयी। इसी तरह के एक हादसे में नागांव जिले के रोहा इलाके में मॉनिर्ंग वॉक पर निकली एक महिला की तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई।