5 Dariya News

एक ही मंच पर क्रिकेटर और कॉमेडियन!!

दिल दिया गल्लां विद सोनम बाजवा सीजन 2 के साथ इस वीकेंड स्टार-लाइटेड इवनिंग के लिए तैयार हो जाइए

5 Dariya News

चंडीगढ़ 15-Nov-2022

ज़ी पंजाबी आपके लिए इस सप्ताहांत ला रहा है शानदार शाम क्योंकि क्रिकेटर शुभमन गिल्ल के साथ गुरकीरत मान और पंजाबी सिनेमा के प्रसिद्ध कॉमेडियन गुरप्रीत घुग्गी के साथ करमजीत अनमोल इस सप्ताह के अंत में दिल दिया गल्लां सीजन -2 के सेट पर हास्य और उल्लास के साथ मंत्रमुग्ध करने के लिए आ रहे हैं।

शुभमन गिल और गुरकीरत मान, दो क्रिकेट खिलाड़ी, मंच पर खेलों के साथ माहौल को बदलने के लिए इस शनिवार रात दिल दियां गल्लां सीजन 2 के सेट पर होंगे। जब यह दो क्रिकेट खिलाड़ी अपनी सफलताओं और असफलताओं के साथ-साथ अपने कुछ बेहतरीन मंच क्षणों पर चर्चा करते हैं, तो यह एपिसोड और भी यादगार हो जाएगा। 

प्रोमो में शुभमन पहले से ही अपने लव अफेयर्स को लेकर खूब हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इस शनिवार, आपको पता चलेगा कि उन्हें क्रिकेट खेलने के अलावा क्या करने में मजा आता है।मशहूर पंजाबी कॉमेडियन गुरप्रीत घुग्गी और करमजीत अनमोल इस रविवार को दिल दियां गल्लां सीजन 2 के सेट पर दर्शकों को हसाने के लिए पहुंच रहे हैं। 

ये दोनों कलाकार जब सेट पर सोनम बाजवा के साथ मस्ती करते नजर आएंगे तो शाम और रंगीन होगी। इस आनंद के अलावा, कुछ उल्लेखनीय और रोमांचक होगा जब ये कलाकार अपने वास्तविक जीवन के अनुभवों को दर्शकों के साथ साझा करेंगे। अगर आप इस शानदार वीकेंड को मिस नहीं करना चाहते हैं तो शनिवार और रविवार को शाम 7 बजे ज़ी पंजाबी पर "दिल दियां गल्लां विद सोनम बाजवा सीजन 2" देखें।