5 Dariya News

पीकेएल : जयपुर पिंक पैंथर्स की शानदार जीत से चमके अर्जुन देशवाल

5 Dariya News

पुणे 15-Nov-2022

जयपुर पिंक पैंथर्स ने मंगलवार को यहां श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में विवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में यू मुंबा को 32-22 से हराने के लिए एक असाधारण प्रदर्शन किया। अर्जुन देशवाल जयपुर की ओर से एक बार फिर स्टार के रूप में उभरे क्योंकि उन्होंने मैच में 13 अंक बनाए। 

जयपुर पिंक पैंथर्स ने 5वें मिनट में ऑल आउट कर 9-2 से बढ़त बना ली। इसके बाद, अर्जुन देशवाल ने एक सुपर रेड निकालकर मोहित, शिवांश ठाकुर और हरेंद्र कुमार को आउट किया क्योंकि पिंक पैंथर्स ने 11वें मिनट में 14-6 पर बढ़त जारी रखी।जयपुर के डिफेंडर रेजा मीरबाघेरी और अभिषेक केएस भी पार्टी में शामिल हो गए क्योंकि उनकी टीम आगे बढ़ती रही। 

मुंबई की टीम ने हाफ-टाइम से ठीक पहले सुपर टैकल किया, लेकिन पैंथर्स ने 19-11 से आगे रहे। दूसरे हाफ में यू मुंबा ने और दृढ़ संकल्प के साथ खेला। हरेंद्र कुमार और किरण मगर ने टैकल अंक हासिल किए और दोनों टीमों के बीच के अंतर को कम किया। मुंबई की ओर से राहुल चौधरी ने 32वें मिनट में मुकाबला किया और जयपुर के स्कोर के करीब 19-23 के बराबर पहुंच गई। 

हालांकि पैंथर्स ने 35वें मिनट में आशीष का सामना किया और 25-20 से बढ़त बना ली। जयपुर की टीम ने गति पकड़ी और मैच के अंतिम मिनट में ऑल आउट कर 31-20 से बड़ी बढ़त बना ली। इसके बाद, पैंथर्स ने शानदार प्रदर्शन कर जीत दर्ज की।