5 Dariya News

मैनचेस्टर यूनाइटेड के कोच एरिक टेन हैग के लिए कोई सम्मान नहीं : क्रिस्टियानो रोनाल्डो

5 Dariya News

लंदन 14-Nov-2022

मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कहा कि उन्हें टीम से बाहर करने की कोशिश करने के लिए क्लब द्वारा धोखा दिया गया है। पुर्तगाली स्टार ने कहा कि मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर एरिक टेन हैग के लिए उनके मन में कोई सम्मान नहीं है, क्योंकि वह मेरे लिए सम्मान नहीं दिखाते हैं। 

अगस्त 2021 में यूनाइटेड में फिर से शामिल हुए और पिछले सीजन में 24 गोल के साथ सभी प्रतियोगिताओं में अपने शीर्ष स्कोरर के रूप में करने वाले रोनाल्डो ने कहा, मेरे मन में उनके लिए सम्मान नहीं है क्योंकि वह मेरे लिए सम्मान नहीं दिखाते हैं। यदि आप मेरा सम्मान नहीं करते हैं तो, मैं तुम्हारा कभी सम्मान नहीं करूंगा।

द सन द्वारा जारी टॉकटीवी के लिए पियर्स मॉर्गन के साथ एक साक्षात्कार में, रोनाल्डो ने यह भी दावा किया कि 2013 के सीजन में सर एलेक्स फग्र्यूसन के संन्यास लेने के बाद से क्लब में शून्य प्रगति हुई है। यह पूछे जाने पर कि क्या यूनाइटेड का पदानुक्रम उन्हें क्लब से बाहर करने की कोशिश कर रहा था, रोनाल्डो ने स्काई स्पोर्ट्स के हवाले से कहा, हां। 

न केवल कोच बल्कि क्लब के आसपास के दो या तीन लोग, जिन्होंने मेरे साथ विश्वासघात किया। 37 वर्षीय स्ट्राइकर ने कहा, "ईमानदारी से कहूं, मुझे नहीं पता। मुझे परवाह नहीं है। हां, मुझे धोखा मिला है। कुछ लोग मुझे यहां नहीं देखना चाहते हैं न केवल इस साल बल्कि पिछले साल भी। मुझे नहीं पता कि क्या है चल रहा है। 

सर एलेक्स फग्र्यूसन के जाने के बाद से मैंने क्लब में कोई विकास नहीं देखा है।"उन्होंने आगे कहा, "उदाहरण के लिए, एक दिलचस्प बात यह है कि कैसे मैनचेस्टर यूनाइटेड जैसे क्लब ने ओले (गुन्नार सोलस्कर) को बर्खास्त कर दिया, वे एक खेल निदेशक राल्फ रंगनिक को लाते हैं, जिसे कोई नहीं समझता है।"रोनाल्डो ने यूनाइटेड टीम के पूर्व साथी वेन रूनी की भी आलोचना की।