5 Dariya News

बिग बॉस 16: सौंदर्या शर्मा ने सुनाई अपने साथ वाराणसी में होने वाली घटना

5 Dariya News

मुंबई 14-Nov-2022

'बिग बॉस 16' फेम सौंदर्या शर्मा ने घर में बात करते हुए रवि किशन, अंशुमान पुष्कर, अनीता राज और सतीश कौस्की अभिनीत अपनी आगामी वेब श्रृंखला 'कंट्री माफिया' के लिए वाराणसी में शूटिंग के अनुभव को याद किया। सौंदर्या ने साझा किया, "हम घाटों के करीब एक सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे और देर रात थी। 

एक फेरी थी जो चारों ओर घूम रही थी। हमारे पास एक छोटा ब्रेक था और मैंने पूछा कि क्या हम सुंदर गंगा में सवारी कर सकते हैं और मैंने रात में पहले कभी इसका अनुभव नहीं किया। वह सहमत हो गया और हम पानी में चले गए। मुझे लगता है कि इसकी अनुमति नहीं थी।"

28 वर्षीय अभिनेत्री ने 'रांची डायरीज' से अभिनय की शुरूआत की और 'थैंक गॉड' में कैमियो भी किया। सौंदर्या ने अपने अनुभव के बारे में और बताया कि उन्हें काफी डरावना लगा जिसके बारे में वह कुछ दिनों तक बात नहीं कर सकीं।"यह केवल हम दोनों थे और मैं महसूस कर सकती थी कि कोई तीसरा व्यक्ति था जो हमारे साथ था। 

हम गहरे पानी में चले गए और मैं उस ऊर्जा को और अधिक महसूस कर सकती थी और अचानक हम दोनों ने देखा कि हमारी नाव से कुछ कूद रहा है। वहां बिल्कुल पिन ड्रॉप साइलेंस था और कैसे भी हम राइड से लौटे हैं और अगले कुछ दिनों तक मैंने अपने शूट के अलावा एक शब्द भी नहीं बोला।"

'कंट्री माफिया' आईएएस उम्मीदवारों अजय (अंशुमान पुष्कर) और नन्नू (सौंदर्य शर्मा) की कहानी है, जो अपने सपनों को छोड़कर बिहार के एक शराब कारोबारी बब्बन राय (रवि किशन) के साथ लड़ाई में शामिल होने के लिए मजबूर हैं। इसकी स्ट्रीमिंग 18 नवंबर से जी5 पर होगी।