5 Dariya News

कियारा आडवाणी के भाई मिशाल आडवाणी 'नो माई नेम' से करेंगे म्यूजिक डेब्यू

5 Dariya News

मुंबई 12-Nov-2022

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी के छोटे भाई मिशाल आडवाणी ने अपने ट्रैक 'नो माई नेम' की रिलीज के साथ रैपर, संगीतकार और संगीत निर्माता के रूप में अपनी शुरूआत की थी, जो शनिवार को रिलीज हुआ। एकल एक आने वाला हिप हॉप बैंगर है जो विनम्रता और आत्मविश्वास के बीच की रेखा को फैलाता है क्योंकि वह अपनी विरासत, वास्तविकता और पहचान के साथ आता है। 

27 वर्षीय कलाकार ने 13 साल की उम्र में संगीत के रचनात्मक क्षेत्र में अपनी पारी शुरू की। एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम करने के बाद, मिशाल का लॉस एंजिल्स में अमेरिकी हिप हॉप दिग्गज एएसएपी रॉकी के साथ एक संक्षिप्त मौका था। इससे उन्हें एक पूर्णकालिक पेशे के रूप में संगी आगे बढ़ाने का ²ष्टिकोण और प्रेरणा मिली। 

अपने संगीत के सफर के बारे में बात करते हुए, मिशाल ने कहा, "मैंने जितनी रातें नहीं बिताई हैं, उससे अधिक रातें स्टूडियो में बिताई हैं, और इस साल रिकॉडिर्ंग में मेरे पहले प्रयास के 14 साल पूरे हो गए हैं। एक साथ सही प्रकार के संगीत निर्माण। अब समय आ गया है कि उस कैटलॉग के लिए खुद के लिए बोलें, और भगवान की कृपा से मैं भविष्य के संगीत समुदाय का एक सार्थक सदस्य बनूंगा। अगले कुछ महीनों में, वह नए एकल को लेकर आएंगे जो उन्हें अपनी गीतात्मक संवेदनाओं और हिप हॉप योग्यता को फ्लेक्स करते हुए देखेंगे।