5 Dariya News

अनुपम खेर हिंदी फिल्म उद्योग के 'नए शोमैन': सतीश कौशिक

5 Dariya News

मुंबई 12-Nov-2022

हाल ही में अपने दोस्त अनुपम खेर की नई फिल्म 'ऊंचाई' के प्रीमियर में शामिल हुए दिग्गज अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक ने अनुपम खेर को फिल्म उद्योग का नया शोमैन बताया है। 'राम लखन', 'बड़े मियां छोटे मियां', 'हमारा दिल आपके पास है' और 'जमाई राजा' जैसी सफल फिल्मों में एक साथ काम करने के बाद उनकी दोस्ती दशकों पुरानी हो गई है। 

सतीश ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्हें बोमन ईरानी और अनुपम खेर के साथ देखा जा सकता है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "लंबे समय के बाद 'ऊंचाई' के प्रीमियर में शामिल होना बहुत खुशी की बात थी। इसने मुझे 90 के दशक की याद दिला दी, जब इस तरह के प्रीमियर बड़ी धूमधाम से होते थे।"

अभिनेता-निर्देशक ने फिल्म का आनंद लिया और उनके निर्देशन के लिए सूरज बड़जात्या की प्रशंसा की, "सूरज बड़जात्या की प्रेरणादायक पारिवारिक मनोरंजन हमेशा की तरह उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ शानदार थी। एक निर्देशक और कहानीकार के रूप में उन्हें कोई छू नहीं सकता। 

राजश्री प्रोडक्शंस के 75 साल पूरे होने का जश्न मनाने का मूड उत्सव जैसा था।"उन्होंने आगे कहा, "इस भव्य शो का श्रेय एट-एक्टरप्रिपेयर और मेरे दोस्त एट-अनुपम खेर को जाता है, जिन्हें राज कपूर और सुभाष घई के बाद फिल्म उद्योग का नया शोमैन कहा जा सकता है। मिस्टर अनस्टॉपेबल खेर ऐसे ही आगे बढ़ते रहें।"सतीश कौशिक वर्तमान में अपनी बहुप्रतीक्षित अगली 'कागज 2' पर काम करने में व्यस्त हैं, जिसमें अनुपम खेर, दर्शन कुमार और नीना गुप्ता हैं।