5 Dariya News

कार्ति-स्टारर 'सरदार' 18 नवंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी

5 Dariya News

चेन्नई 12-Nov-2022

निर्देशक पी.एस. मिथुन की सुपरहिट स्पाई थ्रिलर 'सरदार' 18 नवंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी, जिसमें कार्ति मुख्य भूमिका में हैं। नुकीले, मनोरंजक और मनोरंजक स्पाई थ्रिलर के तमिल और तेलुगु संस्करण, जिसमें राशी खन्ना, राजिशा विजयन, चंकी पांडे और लैला भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, ओटीटी प्लेटफॉर्म अहा पर रिलीज होगी। 

'सरदार' विजय प्रकाश (कार्थी) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो प्रचार का भूखा पुलिस वाला है, जिसे देशद्रोही का बेटा होने का भूत सताता है। विजय प्रकाश के जीवन में महत्वपूर्ण मोड़ तब आता है जब जल निकायों के निजीकरण के खिलाफ अभियान चलाने वाली कार्यकर्ता समीरा (लैला) की रहस्यमय तरीके से मौत हो जाती है। 

विजय प्रकाश झूठ और धोखे के एक जटिल जाल का पता लगाने के लिए हत्यारों का पता लगाने की कोशिश करता है। वह स्थिति की गंभीरता को समझते हैं और समझते हैं कि इससे देश खतरे में पड़ सकता है। इसके केंद्र में राठौड़ है, जो एक दुष्ट व्यापारी (चंकी पांडे) है। 

विजय प्रकाश को पता चलता है कि एकमात्र व्यक्ति जो राठौर की नापाक योजनाओं को विफल कर सकता है, वह उसका सुपर जासूस पिता (कोडनाम सरदार) है, जो निर्वासन में रह रहा है ..फिल्म में दोहरी भूमिका निभाने वाले कार्ति ने कहा, "एक रहस्यपूर्ण कहानी का हिस्सा बनना मेरे लिए 'सरदार' का हिस्सा बनने का सबसे बड़ा आकर्षक कारण था। मैं उत्साहित हूं कि अब दर्शकों का एक नया आधार अहा पर तमिल और तेलुगु में फिल्म देखेगा।"