5 Dariya News

सोनम बाजवा के साथ दिल दियां गल्लां सीजन 2 पर शानदार वीकेंड मनाइए

गुलाबी क्वीन जैस्मीन सैंडलास और पंजाबी सिंगर इंद्रजीत निक्कू के साथ

5 Dariya News

चंडीगढ़ 12-Nov-2022

ज़ी पंजाबी का एक्सक्लूसिव चैट शो "दिल दियां गल्लां सीजन-2" अपने प्यारे दर्शकों के लिए एक खास वीकेंड लेकर आ रहा है, जिसमें गुलाबी क़्वीन जैस्मीन सैंडलस और मशहूर पंजाबी सिंगर इंद्रजीत निक्कू अपने दिल की बात साझा करने के लिए आपकी टी वि स्क्रीन पर आ रहे हैं।

इस शनिवार, सोनम बाजवा और गुलाबी क्वीन, जैस्मीन सैंडलास, शो में कुछ प्यारी बातचीत करेंगे। जैसा कि जैस्मिन कुछ बहुत ही यादगार अनुभव साझा करेगी जो उसके निकट और प्रिय हैं, दर्शकों के लिए मनोरंजन, संगीत और भावनाओं से भरी एक सुखद शाम होगी। एक विशेष क्षण ये भी होगा जब जैस्मिन अपने जीवन के अनुभवों की और पंजाबी संगीत में प्रसिद्धि प्राप्त करने तक के सफर की कहानी ब्यान करेगी जो सभी को चकित कर देगा।

गायक इंद्रजीत निक्कू, जिनकी प्रतिभा ही उनकी पहचान है, पंजाबी संगीत उद्योग में अपने लंबे और सफल करियर की कुछ अनकही बातें साझा करेंगे, रविवार को दिल दियां गल्लां सीजन 2 के आगामी एपिसोड में अपने अनोखे अंदाज़ में आएंगे। क्योंकि निक्कू ने अपनी असाधारण प्रतिभा से सभी का दिल जीता है, इसलिए हम उनकी जीवन कहानी और प्रयासों पर एक नज़र डालेंगे, हम सभी ने उस आभा को देखा है जो वह लगातार पेश करते आए हैं। 

देखिए "दिल दियां गल्लां विद सोनम बाजवा सीजन 2" शनिवार और रविवार को शाम 7 बजे सिर्फ ज़ी पंजाबी पर अगर आप इस शानदार वीकेंड को मिस नहीं करना चाहते हैं।