5 Dariya News

भविष्य के बारे में ज्यादा न सोचें, प्रक्रिया पर ध्यान दें: रोहित शर्मा

5 Dariya News

एडिलेड 09-Nov-2022

पुरुष टी20 विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले की पूर्व संध्या पर, भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने जोर देकर कहा कि उनकी टीम के लिए यह महत्वपूर्ण है कि, भविष्य में क्या होगा, इसके बारे में ज्यादा न सोचें। प्रक्रिया के बारे में सोचें जिसने उन्हें नॉकआउट में जाने के लिए प्रेरित किया। 

भारत ने सुपर-12 में ग्रुप 2 से टॉपर के रूप में सेमीफाइनल में प्रवेश किया और टीम गुरुवार को एडिलेड ओवल में पहली बार टी20 विश्व कप के नॉकआउट मैच में इंग्लैंड से भिड़ेगी। रोहित ने प्री-मैच प्रेस कांफ्रेंस में बुधवार को कहा, "यह महत्वपूर्ण है कि हम खुद से आगे न बढ़ें और हम यह भी समझते हैं कि हमें उस खेल को जीतने के लिए अच्छा क्रिकेट खेलना होगा, जो हमने इस टूर्नामेंट में किया है। 

हमें बस उससे चिपके रहने की जरूरत है।"रोहित ने यह भी स्वीकार किया कि भारत विश्व कप ट्रॉफी के लिए नौ साल के इंतजार को समाप्त करने से दो कदम दूर है, उन्होंने कहा कि टीम ने टूर्नामेंट में अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है। रोहित ने आगे कहा, "मुझे पता है कि हम अभी फाइनल जीत से कुछ कदम दूर हैं। मुझे लगता है कि यह समझना महत्वपूर्ण है कि यह बल्ले और गेंद के बीच की प्रतियोगिता है, जिसके साथ हमें शीर्ष पर आना होगा और विश्वास करना होगा कि आप अब तक क्या कर रहे हैं।"