5 Dariya News

टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल से पहले मैथ्यू हेडन ने बाबर आजम का किया समर्थन

5 Dariya News

सिडनी 08-Nov-2022

सिडनी में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले से पहले पूर्व आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और पाकिस्तान टीम के वर्तमान मेंटर मैथ्यू हेडन ने मंगलवार को कप्तान बाबर आजम का समर्थन करते हुए कहा कि आप जल्द ही उनके बल्ले से बड़ी पारी देखेंगे। बाबर ने अब तक आईसीसी टी20 विश्व कप में खराब फॉर्म से रन बनाए हैं, उन्होंने पांच मैचों में केवल 39 रन बनाए हैं। 

पाकिस्तान के कप्तान के लिए खराब फॉर्म एक चिंता का विषय रहा है, जो पिछले कुछ वर्षों में शीर्ष क्रम में अपनी टीम के लिए निरंतरता का प्रतीक रहा है। सिडनी में न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान के मैच से पहले बाबर को नेट्स में देखा गया, जिसमें हेडन ने उनकी प्रशंसा की। 

यह पूछे जाने पर कि नेट्स में बाबर के लिए उनकी क्या सलाह रही और उनके फॉर्म के बारे में चिंताओं के बारे पर आस्ट्रेलियाई ने कहा कि बाबर जल्द ही फॉर्म में नजर आएंगे। हेडन ने कहा, "हम सभी जानते हैं कि किसी भी करियर में उतार-चढ़ाव का महत्वपूर्ण क्षण आता है। 

इस दौरान, वे अपनी महानता को मजबूत करते हैं, कि आप विपरीत परिस्थितियों में कैसे हासिल करते हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि बाबर खराब दौर से गुजर रहे हैं। इससे निकलने के बाद वह एक बड़े खिलाड़ी बन जाएंगे।"हालांकि, आस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने पाकिस्तान के कप्तान को जल्दी से अपने खराब फॉर्म से बाहर निकलने और जल्द ही एक 'विशेष' प्रदर्शन करने का समर्थन किया।

पाकिस्तान का अब तक यह टूर्नामेंट में उतार-चढ़ाव वाला प्रदर्शन रहा है। भारत और जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच हारने के बाद नीदरलैंड, दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ लगातार तीन मैच जीतकर सेमीफाइनल में पहुंचे है। उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा, जिन्होंने सुपर 12 में अब तक प्रभावित किया है। हेडन सिडनी में पाकिस्तान के विरोधियों, खासकर उनकी गेंदबाजी इकाई की प्रशंसा की।