5 Dariya News

'ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर' ने अपना आधिकारिक अफ्रीकी प्रीमियर किया

5 Dariya News

लॉस एंजेलिस 07-Nov-2022

फिल्म निर्माता रेयान कूगलर की आगामी मार्वल स्टूडियोज की फिल्म 'ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर' का आधिकारिक अफ्रीकी प्रीमियर हुआ। इसका प्रीमियर नाइजीरिया के लागोस में फिल्महाउस सिनेमाज आईमैक्स लेक्की में हुआ। निर्देशक रयान कूगलर और सितारे लेटिशिया राइट, लुपिता न्योंगो, दानाई गुरिरा, विंस्टन ड्यूक और टेनोच हुएर्टा मेजिया ने फिल्म में चित्रित स्थानीय संगीतकारों के साथ-साथ गणमान्य व्यक्तियों और विशेष मेहमानों के साथ ब्लैक कार्पेट पर वॉक किया। 

मार्वल स्टूडियोज के 'ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर' में, क्वीन रामोंडा (एंजेला बैसेट), शुरी (लेटिशिया राइट), एम'बाकू (विंस्टन ड्यूक), ओकोए (दानाई गुरिरा) और डोरा मिलाजे (फ्लोरेंस कसुम्बा सहित) राजा टी'चल्ला की मृत्यु के बाद अपने राष्ट्र को विश्व शक्तियों के हस्तक्षेप से बचाने के लिए लड़ते है। 

जैसा कि वकंदन अपने अगले अध्याय को अपनाने का प्रयास करते हैं, नायकों को वॉर डॉग नाकिया (लुपिता न्योंगो) और एवरेट रॉस (मार्टिन फ्रीमैन) की मदद से एक साथ बैंड करना चाहिए और वकंडा के राज्य के लिए एक नया रास्ता बनाना चाहिए। टेनोच हुएर्टा मेजिया को नमोर के रूप में पेश करते हुए, एक छिपे हुए पानी के नीचे के राष्ट्र के शासक, फिल्म में डोमिनिक थॉर्न, माइकला कोएल, माबेल कैडेना और एलेक्स लिविनाल्ली भी हैं।'ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर' 11 नवंबर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में आएगी।