5 Dariya News

रणवीर सिंह ने छोड़ा वाईआरएफ, सामूहिक कलाकार नेटवर्क द्वारा हुए प्रबंधित

5 Dariya News

मुंबई 07-Nov-2022

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह को विशेष रूप से भारतीय कलाकार प्रबंधन फर्म कलेक्टिव आर्टिस्ट नेटवर्क द्वारा प्रबंधित किया जाएगा। इससे पहले रणवीर सिंह को यश राज फिल्म्स के वाईआरएफ टैलेंट मैनेजमेंट द्वारा प्रबंधित किया गया था और उन्होंने उनके साथ सौहार्दपूर्ण तरीके से भाग लिया, 'वैराइटी' की रिपोर्ट से यह जानकारी सामने आई है। 

एक सूत्र ने 'वैराइटी' को बताया, "यह सबसे बड़ा और सबसे रोमांचक घटनाक्रम है क्योंकि यह आज भारत में सबसे रोमांचक ब्रांड, रणवीर सिंह और देश की सबसे शक्तिशाली प्रबंधन एजेंसी के साथ आने का प्रतीक है। रणवीर केवल 12 वर्षों में, भारत में सुपरनोवा बन गए हैं।"

"उन्हें आज भारत के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में माना जाता है, जिसकी वैश्विक उपस्थिति किसी और की तरह नहीं है। कलेक्टिव अब यह पता लगाने की कोशिश करेगा कि रणवीर का उद्यम कैसे नई ऊंचाइयों को छू सकता है और वैश्विक मील के पत्थर बना सकता है।"

कलेक्टिव आर्टिस्ट नेटवर्क को पहले 'क्वान' के नाम से जाना जाता था, जिसका सीएए के साथ चार साल का संयुक्त उद्यम था जो 2016 में समाप्त हुआ जब क्वान ने कंपनी में सीएए की हिस्सेदारी खरीदी। क्रॉल (पूर्व में डफ एंड फेल्प्स) की 2022 सेलिब्रिटी ब्रांड वैल्यूएशन रिपोर्ट के अनुसार, वह भारत में 46 ब्रांडों का चेहरा हैं और उनकी इक्विटी बढ़ रही है। 

रणवीर का ब्रांड वैल्यूएशन वर्तमान में 158.3 मिलियन डॉलर है, जो भारतीय क्रिकेट स्टार विराट कोहली के बाद शीर्ष 10 भारतीय रैंकिंग में दूसरे स्थान पर है, जिनकी कीमत 185.7 मिलियन डॉलर है और साथी स्टार अक्षय कुमार से आगे हैं, जिनकी कीमत 139.6 मिलियन डॉलर है। 

रणवीर सिंह के कई वैश्विक ब्रांड संघ हैं, जिनमें एनबीए, फीफा विश्व कप, प्रीमियर लीग, यूएफसी, यस आइलैंड और एडिडास शामिल हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर जल्द ही रोहित शेट्टी की 'सर्कस' और करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगे।