5 Dariya News

रजत कपूर अपने किरदारों पर ज्यादा काम नहीं करते

5 Dariya News

मुंबई 05-Nov-2022

अभिनेता रजत कपूर, जो जल्द ही आगामी राजनीतिक थ्रिलर सीरीज 'तनाव' में नजर आएंगे, ने साझा किया है कि वह अपने किरदारों पर ज्यादा काम नहीं करते हैं। लेकिन, अपने पात्रों के प्रति एक आकस्मिक ²ष्टिकोण के बावजूद, अभिनेता ने अपने करियर में कुछ सबसे प्रभावशाली प्रदर्शन किए हैं। 

वह निश्चित रूप से जानते है कि एक शानदार प्रदर्शन को स्केच करने के लिए किन बटनों को धक्का देना है। आईएएनएस से बात करते हुए, 'स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी' के अभिनेता ने कहा, "मेरे लिए एक चरित्र का विचार मौजूद नहीं है। ऐसा नहीं है कि एक चरित्र आपके शरीर के बाहर कहीं है। 

लेकिन ऐसा कहने के बाद, मैं चाहूंगा यह उल्लेख करने के लिए कि चरित्र की बाहरी उपस्थिति, वेशभूषा और निर्देशक के इनपुट से मुझे अपने पात्रों को गढ़ने में बहुत मदद मिलती है।"'तनाव' हिट इजरायली शो 'फौदा' की आधिकारिक भारतीय रीमेक है जिसमें रजत कैप्टन अयूब की भूमिका को फिर से निभाएंगे। 

अरबाज खान, दानिश हुसैन, एकता कौल, मानव विज, एम के रैना, सत्यदीप मिश्रा, शशांक अरोड़ा, सुमित कौल, सुखमनी सदाना, वलूचा डी सूसा और जरीना वहाब के कलाकारों के अलावा, शो में कश्मीर की स्थानीय प्रतिभाएं भी शामिल हैं। स्थानीय प्रतिभाओं के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने आगे उल्लेख किया, "मैं शो की कास्टिंग से रोमांचित था, निर्माताओं को क्या सुंदर और कुशल कलाकार मिले! और चूंकि स्थानीय प्रतिभाएं जगह के बारे में सब कुछ जानती हैं, अवचेतन रूप से यह भी बढ़ाती है बिना एहसास के आपका प्रदर्शन। इसलिए, शो में काम करना एक शानदार अनुभव था।"अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'तनाव' 11 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनीलिव पर रिलीज हो रही है।