5 Dariya News

पाकिस्तान टीम के मध्य क्रम में कोई समस्या नहीं : शान मसूद

5 Dariya News

एडिलेड 05-Nov-2022

पाकिस्तान के बल्लेबाज शान मसूद ने कहा कि टीम के मध्य क्रममें कोई समस्या नहीं है, साथ ही टीम में काफी सुधार हुआ है। अगर दक्षिण अफ्रीका को नीदरलैंड ने हराया और भारत ने रविवार को अपने आखिरी सुपर 12 ग्रुप 2 असाइनमेंट में जिम्बाब्वे को हराया तो पाकिस्तान खुद को एक अविश्वसनीय स्थिति में देखेगा। 

मसूद ने कहा कि मध्य क्रम अच्छा खेल रहा है और अपने ए-गेम की तैयार कर रहा है। पाकिस्तान ने ज्यादातर रन तब बटोरे जब उसके शीर्ष क्रम के मोहम्मद रिजवान, कप्तान बाबर आजम और शान मसूद ने रन बनाए हैं। मसूद ने कहा, "मैं विशेष रूप से नहीं सोचता कि मध्य क्रम में कोई समस्या है क्योंकि टीम को फिर से परिस्थितियों को देखना होगा। 

मुझे लगता है कि इस टूर्नामेंट में यह अलग रहा है। यह एक ऐसा मामला रहा है, जहां, खासकर अगर आप आखिरी मैच (दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ) को देखें, तो हम 4 विकेट पर 40 रन बना चुके थे।"बांग्लादेश के खिलाफ रविवार को होने वाले मैच में जीत के बाद पाकिस्तान को अंतिम चार में जगह नहीं मिलनी चाहिए, मसूद ने कहा कि टीम जो कुछ भी नियंत्रित कर सकती है उसे करने की पूरी कोशिश करेगी। 

मसूद ने आगे यह भी बताया कि, "आप गर्व के लिए खेलते हैं। आप अपने लिए खेलते हैं। आप अपने देश के लिए खेलते हैं। हमें अन्य चीजों को देखने की जरूरत नहीं है। हमें बस खुद को देखने की जरूरत है।"