5 Dariya News

चारु असोपा ने सुष्मिता सेन की दी गई सलाह के बारे में किया खुलासा

5 Dariya News

मुंबई 04-Nov-2022

टेलीविजन अभिनेत्री चारु असोपा ने अपनी पूर्व ननद और अभिनेत्री सुष्मिता सेन की उनके विवाहित जीवन के लिए दी गई सलाह के बारे में खुलासा किया है। सिद्धार्थ कन्नन के साथ साक्षात्कार में, चारु ने कहा कि जब से वह और राजीव अलग हो गए, उनके दोस्तों और परिवार के साथ उनके संबंध खराब हो गए हैं। 

उन्होंने कहा कि वह अपनी मां पर भी भरोसा नहीं करती क्योंकि उन्होंने उनका बचाव नहीं किया। चारु ने साझा किया कि सुष्मिता हमेशा उनकी ताकत रही हैं, उन्होंने चारू को अपनी खुशी को प्राथमिकता देने के लिए कहा और इसे कभी भी कम नहीं करने के लिए कहा। 

सुष्मिता के बारे में बात करते हुए, चारु ने कहा, "नहीं उन्होंने कभी ऐसा नहीं कहा। उन्होंने हमें सब कुछ ठीक करने के लिए कभी नहीं कहा। उन्होंने हमेशा मुझे अपनी खुशी को प्राथमिकता देने के लिए कहा है, पहले दिन से। माता-पिता ने कहा कि शादी काम करनी चाहिए और हमें मतभेदों को सुलझाने के लिए कोशिश करनी चाहिए। 

लेकिन दीदी ने कभी ऐसा नहीं कहा। उन्होंने हमेशा कहा कि अगर तुम खुश नहीं हो तो वह करो जो तुम्हें खुश करता है।""मैंने उन्हें इस बारे में परेशान नहीं किया, या किसी को समझाने के लिए भी नहीं कहा। लेकिन हां, वह परिवार है, इसलिए वह जानती है कि कब चीजें खराब होती हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं अपने ससुराल वालों को भी परेशान करना पसंद नहीं करती, वे बुजुर्ग हैं, और मेरी सास की तबीयत खराब है। लेकिन जब भी दीदी ने फोन किया है, तो उन्होंने हमेशा मुझसे कहा है कि खुद पर ध्यान दो। उन्होंने कहा है कि अगर मैं राजीव के साथ खुश हूं, तो मुझे यही करना चाहिए, लेकिन अगर मैं उससे दूर ज्यादा खुश हूं, तो मुझे अलग हो जाना चाहिए।"