5 Dariya News

नेट रन रेट हमारे दिमाग में नहीं, हम केवल श्रीलंका के खिलाफ बेहतर करने पर ध्यान देंगे : एलेक्स हेल्स

5 Dariya News

सिडनी 04-Nov-2022

इंग्लैंड शनिवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में आईसीसी टी20 विश्व कप के अपने आखिरी सुपर 12 मैच में श्रीलंका के खिलाफ अपने नेट रन रेट (एनआरआर) में सुधार के बारे में अत्यधिक परेशान होने के बजाय अपने मैच पर ध्यान केंद्रित करेगा। ऐसा ही सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स भी सोचते हैं। 

न्यूजीलैंड के साथ, सभी व्यावहारिक उद्देश्यों के लिए, शुक्रवार को एडिलेड ओवल में आयरलैंड पर 35 रन की जीत के बाद सेमीफाइनल में जगह हासिल करने वाली किसी भी ग्रुप की पहली टीम बनने के बाद इंग्लैंड बनाम श्रीलंका मैच कल जोस बटलर टीम के लिए अहम होगा। 

एक हार आस्ट्रेलिया को अंतिम चार में भेज देगी, अगर वे आज अफगानिस्तान को हराते हैं। अगर इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया दोनों अपने-अपने मुकाबलों में जीत हासिल करते हैं, तो मामला एनआरआर पर आ जाएगा, जहां बटलर की टीम को बहुत फायदा होगा। इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया दोनों के पांच अंक हैं, हालांकि ऑस्ट्रेलिया के पास एनआरआर उतना सही नहीं है। 

यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी टीम श्रीलंका के खिलाफ मैच में एनआरआर रेट पर नजर रखेगी, हेल्स ने कहा, "हमारे लिए एनआरआर रेट एक बड़ी बात है, लेकिन मुझे लगता है कि हमारी टीम काफी अच्छी दिख रही है। मुझे यकीन नहीं है। यह क्या है, मुझे लगता है कि आस्ट्रेलिया को 60 रनों से जीतना है और हमें काफी अच्छा करना होगा।"

हेल्स ने कहा, "मुझे लगता है कि हम सिर्फ मैच पर ध्यान केंद्रित करने जा रहे हैं। हम अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो परिणाम भी अच्छे मिलेंगे।"इंग्लैंड के खेमे में मूड काफी सकारात्मक है, हेल्स ने अपने पिछले मैच में कीवी टीम के खिलाफ 20 रन की जीत के बाद अपने खेमे में माहौल सकारात्मक होने का संकेत दिया था।