5 Dariya News

'स्पाई थ्रिलर 'मुखबीर- द स्टोरी ऑफ ए स्पाई' की कास्ट पहुंची स्वर्ण मंदिर और वाघा बॉर्डर

'मुखबीर - द स्टोरी ऑफ़ ए स्पाई' का एक बड़ा हिस्सा अमृतसर और वाघा बॉर्डर पर शूट किया गया हैं

5 Dariya News

अमृतसर 02-Nov-2022

भारत के नए सबसे बड़े वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 ने अपनी आगामी जासूसी थ्रिलर वेब सीरीज़ 'मुखबीर - द स्टोरी ऑफ ए स्पाई' का ट्रेलर लॉन्च किया। शिवम नायर और जयप्रद देसाई द्वारा निर्देशित, 'मुखबीर - द स्टोरी ऑफ ए स्पाई' पाकिस्तान में भारत के गुप्त एजेंट की एक प्रेरक कहानी है, जो देश को बचाने और युद्ध को अपने देश के पक्ष में करने के लिए मौके पर पहुंचा। 

ज़ैन खान दुर्रानी, प्रकाश राज, आदिल हुसैन, बरखा बिष्ट, जोया अफरोज, हर्ष छाया, सत्यदीप मिश्रा और करण ओबेरॉय के शक्तिशाली प्रदर्शन से प्रेरित, 8-एपिसोडिक सीरीज़ 11 नवंबर 2022 से ZEE5 पर स्ट्रीम होगी। विक्टर टैंगो एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह सीरीज़ उन गुमनाम नायकों को एक श्रद्धांजलि है जो छाया में रहते हैंऔर देश की सुरक्षा के लिए अपना जीवन देते हैं।

शो के कलाकार और टीम, जिनमें अभिनेता प्रकाश राज, आदिल हुसैन और बरखा बिष्ट शामिल हैं; निर्देशक शिवम नायर और जयप्रद देसाई और निर्माता वैभव मोदी, 'मुखबीर - द स्टोरी ऑफ ए स्पाई' के ट्रेलर लॉन्च के लिए अमृतसर गए। ट्रेलर लॉन्च के बाद, कलाकारों  ने श्रृंखला के लॉन्च से पहले आशीर्वाद लेने के लिए स्वर्ण मंदिर का दौरा किया। उन्होंने वाघा बॉर्डर का भी दौरा किया और सेना के अधिकारियों को उनकी निस्वार्थ नौकरी के लिए सलाम किया।

प्रमोशन के बाद, कलाकारों और टीम ने अमृतसर में सेना छावनी का दौरा किया और सैनिकों के मनोबल को बढ़ाने और उन्हें धन्यवाद देने के मिशन के साथ लोकप्रिय गायक अमेया डाबली के सहयोग से एक विशेष संगीत समारोह आयोजित करके भारतीय सशस्त्र बलों को श्रद्धांजलि अर्पित की।  'मुखबीर - द स्टोरी ऑफ ए स्पाई' 11 नवंबर 2022 से विशेष रूप से ZEE5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है