5 Dariya News

बल्लेबाजी क्रम में शीर्ष पर आक्रामक बल्लेबाज महत्वपूर्ण : जैकब ओरम

5 Dariya News

अबु धाबी 02-Nov-2022

अबु धाबी टी10 में उत्तरी वारियर्स के सहायक कोच न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर जैकब ओरम को उम्मीद है कि बल्लेबाजी क्रम में शीर्ष पर पावर-हिटर्स अच्छे होने चाहिए। नॉर्दर्न वॉरियर्स ने दो बार अबु धाबी टी10 जीता है और कीवी खिलाड़ी एक सफल फ्रेंचाइजी के साथ काम करने के लिए उत्साहित है, और ट्रॉफी की संख्या को तीन करने पर जोर दे रहे हैं। 

ओरम ने कहा, "हमारा उद्देश्य जीतना है और इसलिए हम यहां हैं। अगर आप हमारी टीम को देखते हैं, तो शीर्ष क्रम में बहुत आक्रामक बल्लेबाज हैं और बहुत सारे खिलाड़ियों को भी बरकरार रखा गया है। यह सब शीर्ष पर आक्रामक ²ष्टिकोण के बारे में है और हमें यह सुनिश्चित करना है कि हम गुणवत्ता वाले खिलाड़ियों के साथ आगे बढ़े।"

यह पूछे जाने पर कि क्या टी10 प्रारूप के लिए अलग तैयारियों की जरूरत है, इस पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि योजनाओं के साथ लचीला होना जरूरी है। उन्होंने कहा, "यह सिर्फ बुनियादी योजनाओं को समझने के बारे में है, और आपको अच्छी गेंदबाजी करनी हैं। यह विविधताओं के बारे में है और साथ ही साथ डेथ बॉलिंग विकल्प भी हैं। 

किसी को अन्य प्रारूपों की तुलना में बहुत जल्दी समायोजित और लचीला होना होगा। यह अनिवार्य रूप से कौशल के संबंध में किसी विशेष चीज से अधिक के बारे में है।"आगामी सीजन में दो नई टीमें शामिल होंगी जो इसे आठ-टीम टूर्नामेंट बनाती हैं। अबु धाबी टी10 के सीजन 6 के शेड्यूल और तीव्रता के बारे में बताते हुए ओरम ने कहा कि आराम और खेलने के बीच संतुलन सभी टीमों के बीच महत्वपूर्ण होगा।