5 Dariya News

आरोन फिंच का प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया की टी20 विश्व कप उम्मीदों के लिए अहम होगा: क्रिस लिन

5 Dariya News

ब्रिस्बेन 01-Nov-2022

आस्ट्रेलियाई टी20 स्पेशलिस्ट बल्लेबाज क्रिस लिन ने प्रशंसकों से आरोन फिंच का समर्थन करने का आग्रह किया है, क्योंकि वह घर पर आईसीसी टी20 विश्व कप में गत चैंपियन के अभियान का नेतृत्व कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूरी टीम और टीम प्रबंधन अनुभवी सलामी बल्लेबाज का समर्थन कर रहा है। 

फिंच का लंबे समय तक खराब फॉर्म का सिलसिला सोमवार को समाप्त हो गया, जब उन्होंने ब्रिस्बेन में सुपर 12 ग्रुप 1 मैच में आयरलैंड के खिलाफ आस्ट्रेलिया की 42 रन की जीत में 44 गेंदों में 63 रन की पारी खेली, हालांकि 35 वर्षीय कप्तान ने कहा कि उनको लगी चोट का स्कैन कराने की आवश्यकता होगी। 

कप्तान के अपने बल्लेबाजी ²ष्टिकोण में सतर्क रहने के बावजूद, लिन का मानना है कि आयरलैंड के खिलाफ उन्होंने जिस तरह का प्रदर्शन दिया, वह आस्ट्रेलिया की विश्व कप की उम्मीदों के लिए महत्वपूर्ण होगा। लिन ने मंगलवार को सेन डब्ल्यूए ब्रेकफास्ट पर कहा, "जाहिर है कि उनके फॉर्म पर बहुत से लोगों की राय है, पुराने आरोन फिंच की तुलना में पिछले मैच में नए फिंच ने तेज स्कोर किया, लेकिन आपको कहीं से शुरूआत करनी होगी।"

फिंच पर चोट के बादल मंडराने के साथ, लिन को भरोसा है कि आस्ट्रेलिया के पास फिंच की संभावित अनुपस्थिति में उनकी जगह लेने के लिए टीम में काफी बेहतरीन खिलाड़ी मौजूद हैं।