5 Dariya News

राहुल द्रविड़ ने आउट ऑफ फॉर्म राहुल का समर्थन किया, कहा..चिंता की कोई बात नहीं

5 Dariya News

एडिलेड 01-Nov-2022

आउट ऑफ फॉर्म चल रहे सलामी बल्लेबाज केएल राहुल मौजूदा टी20 विश्व कप में बेशक खराब दौर से गुजर रहे हैं लेकिन इन हालात में उन्हें टीम के प्रमुख कोच राहुल द्रविड़ का समर्थन मिला है जिनका कहना है कि राहुल को लेकर चिंता करने की कोई बात नहीं है। राहुल ने इस विश्व कप में सुपर 12 के तीन मैचों में 4, 9 और 9 रन ही बनाये हैं। 

द्रविड़ ने बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मैच की पूर्व संध्या पर मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "टीम प्रबंधन पूरी तरह राहुल का समर्थन करता है और उसे अपनी पहली पसंद ओपनर की फॉर्म को लेकर चिंता की कोई बात नहीं है।"द्रविड़ ने कहा, "इन मुश्किल परिस्थितियों में हम उन्हें थोड़ा और बर्दाश्त कर सकते हैं। 

जैसा मैंने कहा कि हम उनका पूरी तरह समर्थन करते हैं। हम जानते हैं कि जब वह चलेंगे तो वह कैसा प्रभाव छोड़ सकते हैं जैसा उन्होंने कुछ सप्ताह पहले ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम के खिलाफ अभ्यास मैच में किया था। मुझे इस बात में कोई संदेह नहीं कि कौन ओपन करने जा रहा हैं।"

राहुल लगातार चार अर्धशतकों के साथ इस टूर्नामेंट में पहुंचे थे। द्रविड़ ने कहा, "राहुल एक जबरदस्त खिलाड़ी हैं। उनका शानदार ट्रैक रिकॉर्ड है। वह शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं लेकिन इस तरह की चीजें टी20 में हो जाती हैं। परिस्थितियां बहुत मुश्किल हैं और टॉप आर्डर के बल्लेबाज के लिए आसान नहीं हैं। 

यह टूर्नामेंट चुनौतीपूर्ण है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में उन्होंने शानदार अर्धशतक बनाया था।"द्रविड़ ने कहा, "हम उम्मीद कर रहे हैं कि अगले तीन-चार मैचों में वह चलें। हम उनकी क्वालिटी और सक्षमता को जानते हैं। वह इन परिस्थितियों को अच्छी तरह जानते हैं। उनका बैक फुट गेम काफी अच्छा है जो इन परिस्थितियों के लिए जरूरी है।"