5 Dariya News

'मोनिका, ओ माई डालिर्ंग' का ट्रेलर है मजेदार, रोमांचक थ्रिलर

5 Dariya News

मुंबई 31-Oct-2022

आगामी स्ट्रीमिंग फिल्म 'मोनिका, ओ माय डालिर्ंग' का ट्रेलर सोमवार को जारी किया गया। इस कार्यक्रम की मेजबानी लेखक वरुण ग्रोवर ने की, जिन्होंने 'मसान' लिखा है। आरडी बर्मन के प्रसिद्ध ट्रैक के साथ चिह्न्ति ट्रेलर, पूरी तरह से स्केच्ड हू-डनिट थ्रिलर प्रस्तुत करता है और एक हत्या और एक मृत शरीर के निपटान के आसपास की घटनाओं का अनुसरण करता है। 

ट्रेलर, जिसमें हास्य की अधिकता है, को चतुराई से काटा गया है क्योंकि यह कुछ भी सामने नहीं आने देता है और दर्शकों को अंत तक अनुमान लगाते रहने देतें है और यह समाप्त होने के बाद भी लंबे समय तक दिमाग में रहता है। यह हुमा कुरैशी के गूढ़ चरित्र को एक मर्डर मिस्ट्री के रूप में बुलाती है जो कहानी में शामिल हर एक चरित्र पर संदेह की सुई के साथ सामने आती है। 

एक मृत शरीर और तीन आदमी जो इसे छिपाने के लिए निकल पड़े, रहस्य और उसके बाद आने वाले नाटक को ट्रिगर करते हैं। फिल्म, जिसमें राजकुमार राव, हुमा कुरैशी, सिकंदर खेर, आकांक्षा रंजन कपूर, 'सुपर डीलक्स' स्टार भगवती पेरुमल, जो फिल्म के साथ हिंदी में अपनी शुरूआत करते हैं, और सुकांत गोयल जैसे कलाकारों की टुकड़ी है। 

फिल्म राधिका आप्टे को नेटफ्लिक्स पर भी वापस लाती है। वासन बाला द्वारा निर्देशित फिल्म की निगरानी थ्रिलर शैली के आइकन श्रीराम राघवन ने की है, जिन्होंने 2018 की फिल्म 'अंधाधुन' का निर्देशन किया था। मैचबॉक्स शॉट्स के बैनर तले सरिता पाटिल, संजय राउत्रे, दीक्षा ज्योत राउत्रे और विशाल बजाज द्वारा निर्मित फिल्म 11 नवंबर, 2022 को विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।