5 Dariya News

'मुखबिर - द स्टोरी ऑफ ए स्पाई' का ट्रेलर जारी

5 Dariya News

मुंबई 31-Oct-2022

दिग्गज अभिनेता प्रकाश राज, आदिल हुसैन और हर्ष छाया आगामी जासूसी थ्रिलर सीरीज 'मुखबीर- द स्टोरी ऑफ ए स्पाई' के लिए साथ आए हैं, जिसका ट्रेलर सोमवार को जारी किया गया। ये तीनों स्ट्रीमिंग शो की हेडलाइनिंग करते नजर आएंगे। ट्रेलर पाकिस्तान में भारत के गुप्त एजेंट की कहानी प्रस्तुत करता है जो देश को बचाने और भारत-पाकिस्तान 1965 युद्ध के ज्वार को भारत के पक्ष में मोड़ने के लिए उठ खड़ा हुआ। 

शो का निर्देशन शिवम नायर ने किया है, जो जयप्रद देसाई के साथ मिलकर 'नाम शबाना' और 'स्पेशल ऑप्स' के लिए जाने जाते हैं। ट्रेलर रिलीज के अवसर पर टिप्पणी करते हुए, अभिनेता प्रकाश राज ने कहा, "मुखबीर भारत के गुमनाम नायकों, जासूसों की बहादुरी और बलिदान का जश्न मनाते हैं और मुझे इस तरह की एक उल्लेखनीय परियोजना का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है। 

इन जासूसों का ध्यान उनके बावजूद नहीं जाता है। मौन लेकिन स्मारकीय कार्य और इसलिए, मुखबीर उनके निस्वार्थ प्रयासों के लिए हमारी श्रद्धांजलि हैं।"यह शो ऐसे समय में भारत के भाग्य को उजागर करता है जब देश एक और युद्ध बर्दाश्त नहीं कर सकता था और इसका भविष्य एक दुश्मन देश में एक गुप्त एजेंट के नेतृत्व में एक जोखिम भरे मिशन पर निर्भर था। 

आदिल हुसैन ने एक बयान में कहा, "मैं विशेष रूप से उन कहानियों की ओर झुकता हूं जो दर्शकों को प्रेरित करती हैं और उन्हें सामान्य से परे जाने के लिए प्रेरित करती हैं। 'मुखबीर' एक ऐसी कहानी है जो दुनिया भर में हर भारतीय को पसंद आएगी।"इसके अलावा, शो में जैन खान दुरार्नी, बरखा सेनगुप्ता, जोया अफरोज, सत्यदीप मिश्रा और करण ओबेरॉय भी हैं। 

विक्टर टैंगो एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, सीरीज उन गुमनाम नायकों को श्रद्धांजलि है जो छाया में रहते हैं और देश की सुरक्षा के लिए अपना जीवन देते हैं। 8-एपिसोडिक सीरीज 11 नवंबर, 2022 से ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर स्ट्रीम होगी।