5 Dariya News

कॉलिंगवुड ने ऑलराउंडर बेन स्टोक्स का किया समर्थन

5 Dariya News

ब्रिस्बेन 31-Oct-2022

इंग्लैंड मंगलवार को यहां न्यूजीलैंड के खिलाफ सुपर 12 मैच में अपने ऑलराउंडर बेन स्टोक्स का समर्थन किया, और उनके सहायक कोच पॉल कॉलिंगवुड ने विश्वास जताते हुए कहा कि उन्हें अपनी फॉर्म में वापस आने के लिए बस एक अच्छी पारी चाहिए। स्टोक्स जहां खेल के सबसे लंबे प्रारूप में शानदार फॉर्म में हैं, वहीं खेल के सबसे छोटे प्रारूप में उनका फॉर्म खराब चल रहा है। 

31 वर्षीय ऑलराउंडर ने भी एकदिवसीय मैचों से संन्यास ले लिया है। स्टोक्स ने यहां आईसीसी टी20 विश्व कप में आयरलैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ दो रन और छह रन बनाए हैं। अपने पूरे करियर में टी20 प्रदर्शन उतना सही नहीं रहा जितना कि उनके टेस्ट प्रदर्शन में, कॉलिंगवुड को अब भी विश्वास है कि स्टोक्स बड़े मैचों के खिलाड़ी हैं। 

कॉलिंगवुड ने कहा, "मुझे लगता है कि जब टीम दबाव में होती है, तो सब चाहते हैं कि उनकी टीम में बेन स्टोक्स हो। हम सभी जानते हैं कि वह क्या करने में सक्षम है और दबाव में मैच जीतने वाली पारी भी खेल सकते हैं।"उन्होंने कहा, "मैं अच्छी तरह से जानता हूं कि अगर यह टीम ऐसी संकट आती है, तो स्टोक्स बल्ले के साथ-साथ गेंदबाजी में भी अपना योगदान दे सकते हैं, क्योंकि वह एक ऑलराउंडर हैं।"