5 Dariya News

भुवन बाम आगामी सीरीज में करेंगे एक्शन सीक्वेंस

5 Dariya News

मुंबई 31-Oct-2022

मशहूर कॉमेडियन, गायक और यूट्यूब पर्सनैलिटी भुवन बाम, जो अपने अगले प्रोजेक्ट 'ताजा खबर' के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने सीरीज में एक्शन सीक्वेंस करने की बात कही। उन्होंने कहा कि उन्होंने एक्शन ²श्यों को करने पर जोर दिया क्योंकि जब अभिनय की बात आती है तो वह पूर्णता में विश्वास करते हैं।"

मुझे विश्वास है कि मैं एक पूर्णतावादी हूं, इसलिए जब तक मैं इसे नहीं करता तब तक मैं संतुष्ट नहीं होता। जब 'ताजा खबर' के एक्शन ²श्यों के बारे में चर्चा हुई तो मैंने जोर देकर कहा कि मैं एक्शन सीक्वेंस करूंगा। जिससे आप जिस टीजर में देख सकते हैं उसमें एक्शन सीन काफी इंटेंस हैं और वह सिर्फ टीजर है।"

भुवन मुंबई के एक सफाई कर्मचारी वसंत गावड़े की भूमिका निभा रहे हैं और कहानी गरीबी से बाहर आने और बेहतर जीवन जीने के उनके संघर्ष को सामने लाती है। उन्होंने चुनौतियों के बारे में बात की और कहा कि यह आसान नहीं था लेकिन उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए अपनी पूरी कोशिश की।"

वहां जाने के लिए एक पूरी सीरीज है। यह बिल्कुल भी आसान नहीं था लेकिन एक अभिनेता के रूप में यह आपको वह संतुष्टि देता है। रीज में एक शानदार कलाकार है और कहानी इन सभी जोखिमों को उठाने के लायक है।"इसमें 'सत्या' स्टार ए.जे.डी. चक्रवर्ती, 'साराभाई बनाम साराभाई' फेम देवेन भोजानी, श्रिया पिलगांवकर और मराठी अभिनेता प्रथमेश परब भी है। भुवन अपने होम प्रोडक्शन बीबी की वाइन प्रोडक्शन के तहत सीरीज का सह-निर्माण भी कर रहे हैं। हिमांक गौर द्वारा निर्देशित यह शो जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग होगा।