5 Dariya News

इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच रद्द होने से हुई निराशा : पॉल कॉलिंगवुड

5 Dariya News

ब्रिस्बेन 31-Oct-2022

इंग्लैंड के सहायक कोच पॉल कॉलिंगवुड ने स्वीकार किया है कि आईसीसी टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सुपर 12 मैच रद्द होने से उनकी टीम में निराशा है। टीम ने खिलाड़ियों को जोड़ने के लिए पिछले कुछ दिनों में वास्तव में कड़ी मेहनत की है। वहीं, वे मंगलवार को यहां न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले के लिए तैयार हैं। 

न्यूजीलैंड पांच अंकों के साथ ग्रुप 1 में आगे है। इंग्लैंड के साथ आयरलैंड और ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन-तीन अंक हैं। इंग्लैंड के पास ग्रुप का नेतृत्व करने का एक बड़ा मौका था, लेकिन आयरलैंड ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में बारिश से बाधित मैच में पांच रन के झटके से उनकी टीम को हार मिली। 

मंगलवार को 2021 सीजन के उपविजेता न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने महत्वपूर्ण मैच से पहले इंग्लैंड को मूल्यवान मैच का समय नहीं मिलने के साथ, कॉलिंगवुड ने कहा कि निश्चित रूप से यह निराशाजनक था। उन्होंने कहा, "एमसीजी में बारिश के कारण पिछला मैच इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच रद्द होने से उनकी टीम में निराशा है।"

उन्होंने आगे कहा, "लेकिन खिलाड़िया ने पिछले कुछ दिनों में अच्छी तरह से प्रशिक्षित किया है। चारों ओर बहुत उत्साह है क्योंकि हम जानते हैं कि अगर हम अगले चार मैचों (दो सुपर 12 मैच और संभवत: सेमीफाइनल और फाइनल) में सही हो जाते हैं तो हमें वल्र्ड कप जीतने का मौका मिला है।"मंगलवार को ब्रिस्बेन में बारिश की भविष्यवाणी के साथ, कॉलिंगवुड को पता है कि उनकी टीम एक और मैच को रद्द होने पर बर्दाश्त नहीं कर सकता है और उन्हें उम्मीद है कि दोनों टीमों को अपने ओवरों का पूरा कोटा खेलने को मिलेगा।