5 Dariya News

होटल के कमरे की प्राइवेसी उजागर, विराट कोहली-अनुष्का शर्मा का फूटा गुस्सा

5 Dariya News

पर्थ 31-Oct-2022

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा ने पर्थ में एक प्रशंसक द्वारा कथित तौर पर उनके होटल की गोपनीयता भंग करने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। प्रशंसक ने उनके होटल के कमरे का वीडियो बनाया, जब वे रविवार शाम यहां दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आईसीसी टी20 विश्व कप सुपर-12 मैच खेल रहे थे। 

कोहली ने इंस्टाग्राम पर लिखा, मैं समझता हूं कि प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर बहुत खुश और उत्साहित होते हैं और उनसे मिलना चाहते हैं और मैंने हमेशा इसकी सराहना की है। उन्होंने आगे कहा, अगर मैं अपने होटल के कमरे को गोपनीय तरीके से नहीं रख सकता, तो मैं किसी भी व्यक्तिगत स्थान की गोपनीयता पर कैसे विश्वास कर सकता हूं। 

कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और उन्हें मनोरंजन की वस्तु न समझें।अनुष्का ने भी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा है कि ऐसी घटनाएं वास्तव में सबसे बुरी बात है। यह पूर्ण अपमान और चीजों का उल्लंघन हैं। वहीं, इस पर उर्वसी रौतेला ने लिखा, "दुखद: उन्होंने एक लड़की के कमरे में ऐसा किया।"ऑस्ट्रेलिआई दिग्गज डेविड वार्नर ने कहा, "विश्वास नहीं हो रहा कि होटल क्राउनपर्थ में ऐसा हुआ है।"