5 Dariya News

सी.जी.सी. लांडरां 03 और 04 नवंबर को राष्ट्रस्तरीय तकनीकी-सांस्कृतिक उत्सव परिवर्तन का करेगा आयोजन

5 Dariya News

लांडरां 29-Oct-2022

सीजीसी लांडरा का प्रत्येक वर्ष आयोजित होने वाला राष्ट्रस्तरीय तकनीकी-सांस्कृतिकफेस्टिवल 'परिवर्तन' इस साल 03 तथा 04 नवंबर को आयोजित किया जा रहा है। इस वार्षिक इवेंट का पोस्टर आज रिलीज़ किया गया। इस वर्ष ‘परिवर्तन’ का थीम है, "इनोवेट क्रिएट सेलिब्रेट"। इस दो दिवसीय कार्यक्रम में छात्रों के भाग लेने के लिए टेक्निकल, नॉन-टेक्निकल तथा कल्चरल श्रेणी की प्रतिस्पर्धाओं का आयोजन किया जाएगा। 

साथ साथ परिवर्तन का एक और मुख्य आकर्षण रहेगा, विख्यात पंजाबी सिंगर और ऐक्टर्स निमरत खैरा और जॉर्डन संधू का लाइव परफॉरमेंस।सीजीसी के चेयरमैन सतनाम सिंह संधू तथा प्रेजिडेंट रशपाल सिंह धालीवाल ने इस इवेंट के उपलक्ष्य में कहा, "यह हमारे लिए बहुत ही खुशी और उल्लास की बात है कि हम कोविड की पाबंदियों के बाद अब दो वर्ष के अंतराल के बाद परिवर्तन को आयोजित करने जा रहे है। 

परिवर्तन का इस बार का थीम, सीजीसी की विरासत के बिल्कुल अनुरूप है जिसके अनुसार हम युवाओं में को-करीकुलर एक्टिविटीज़ के साथ साथ रिसर्च और इनोवेशन के प्रति उनकी रूचि को प्रोत्साहित करना भी है। यह न केवल उनके सर्वांगीण विकास में मदद करेगा, बल्कि उन्हें भारत को सशक्त एवं आत्मनिर्भर भारत बनाने के उद्देश्य में महत्वपूर्ण योगदान देने का मौका भी प्रदान करेगा।