5 Dariya News

राम चरण ने जापान में राजामौली, जूनियर एनटीआर के साथ अच्छे समय की तस्वीरें साझा की

5 Dariya News

हैदराबाद 27-Oct-2022

'आरआरआर' को बढ़ावा देने के लिए जापान के दौरे के बीच, मेगास्टार राम चरण ने अपने निर्देशक और इसके पीछे के व्यक्ति, एस.एस. राजामौली और उनके बेटे कार्तिकेय, और सह अभिनेता जूनियर एनटीआर की कंपनी में बिताए अच्छे समय की तस्वीरें साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया। 

सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई तस्वीरों में, आरआरआर टीम को मिली प्रतिक्रिया से खुश हैं। राम ने कहा, "आरआरआर की यात्रा समृद्ध, रोमांचक रही है, और यादें जीवन भर रहेंगी। जापान के लोगों ने हम पर जो प्यार बरसाया है, उससे हम सभी जिन भावनाओं से गुजर रहे हैं, उन्हें शब्दों में बयां करना मुश्किल है।"

"सिनेमा में वास्तव में कोई बाधा नहीं है और यह सब करने के लिए राजामौली गारू को धन्यवाद। मैं कार्तिकेय और जूनियर एनटीआर को भी इस फिल्म और यात्रा के माध्यम से स्तंभ होने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।"तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड होने के कुछ घंटों के भीतर ट्रेंड कर रहीं थे। 

राम चरण और जूनियर एनटीआर अभिनीत 'आरआरआर', 2022 की अखिल भारतीय ब्लॉकबस्टर हिट के रूप में उभरी। यह फिल्म पिछले हफ्ते जापान में रिलीज हुई थी और वहां जापानी प्रशंसकों द्वारा इसका उत्साहपूर्वक स्वागत किया गया था।